घर पहुंचने पर मधुरिमा तुली को उनकी मां से मिला ये खूबसूरत सरप्राइज, वीडियो किया शेयर

बीते हफ्ते वीकेंड का वॉर एपिसोड में मधुरिमा तुली बिग बॉस के घर से बेघर हो गयी और जब वो अपने घर पहुंची, उन्हें एक शानदार सरप्राइज मिला। इस सरप्राइज को पाकर मधुरिमा इतनी खुश हुई कि उन्होंने अपनी ख़ुशी का इज़हार सोशल मीडिया पर भी किया।

 
दरअसल मधुरिमा जब अपने घर पहुंची तब उन्हें उनका रूम पूरी तरह रेनोवेट हुआ मिला। ये रेनोवशन मधुरिमा की मॉम ने किया है। मधुरिमा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैंस को इस बारे में जानकारी दी है। 


अपनी ख़ुशी को जाहिर करते हुए मधुरिमा ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा , ' करीब डेढ़ महीने बाद पहली बार मैंने अपने रूम में कदम रखा। ये रेनोवेशन मेरी मॉम ने किया है। लव यू सो मच , मुझे ये बेहद पसंद आया। "


मधुरिमा पाने वीडियो में कहती दिखाई दे रही है , ' घर वापस आना बेहद सुकून भरा है और मुझे ये बेहद अच्छा लग रहा है। मुझे प्यार करने के आप सभी का बहुत शुक्रिया और उन्हें भी जिन्होंने मुझे नापसंद किया। मैंने एक बेहतर इंसान बनने की बहुत कोशिश की। आप सभी का शुक्रिया। ' 

बता दें, मधुरिमा तुली करीब डेढ़ महीना तक बिग बॉस के घर में रही और बीते हफ्ते विशाल आदित्य सिंह के साथ हिंसक लड़ाई के बाद उन्हें घर से बेघर कर दिया गया। मधुरिमा ने कथित तरीके से विशाल को फ्राईपैन से पीटा था और उनपर पानी फेंका था। 


मधुरिमा ने घर से बाहर आकर बताया था कि विशाल उन्हें लगातार गुस्सा दिला रहे थे और एक समय ऐसा आया कि वो खुद पर कण्ट्रोल नहीं रख पायी। बता दें बिग बॉस से पहले नच बलिये में भी विशाल और मधुरिमा के बीच कड़वा - मीठा रिलेशनशिप देखने को मिला था।

 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Madhurima Tuli,home,house