+

मध्यप्रदेश : आपसी झगड़े के बीच बम का धमाका, एक की मौत , 15 घायल

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के महू कस्बे में दो परिवारों के बीच झड़प के दौरान बमबारी किए जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 15 अन्य घायल हो गए।
मध्यप्रदेश :  आपसी झगड़े के बीच बम का धमाका, एक की मौत , 15 घायल
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के महू कस्बे में दो परिवारों के बीच झड़प के दौरान बमबारी किए जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 15 अन्य घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना रविवार रात को महू तहसील के बड़गोंदा थाना क्षेत्र के बेरचा गांव में हुई।
आपस में ही था झगड़ा
बड़गोंदा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने कहा, “सुनील कौशल और दिनेश कौशल के परिवार के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान दिनेश कौशल की तरफ से एक व्यक्ति ने सुनील कौशल के परिवार के सदस्यों पर बम से हमला कर दिया।”
विभागीय अधिकारी ने दर्ज किए पीडीतों के बयान
उन्होंने बताया कि बमबारी में सुनील के बेटे वैभव की मौत हो गई और 15 अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें महू के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। कुमार के मुताबिक, महू के अनुविभागीय अधिकारी अक्षत जैन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शशिकांत कनकने और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने अस्पताल जाकर घायलों के बयान दर्ज कराए।
बम स्त्रोत के बारे में जानकारी जुटाने में जुटी पुलिस
उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक दल ने और बमों की तलाशी के लिए बेरचा गांव के कई घरों पर छापेमारी की। एएसपी कनकने के अनुसार, घटना की जांच जारी है और पुलिस बम के स्त्रोत्र के बारे में जानकारी हासिल करने का प्रयास कर रही है।
 
facebook twitter instagram