+

मध्य प्रदेश : मुख्यमंत्री शिवराज ने भाजपा के स्वच्छ राजनीति के पक्षधर होने का किया दावा

मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के दौरान आपराधिक पृष्ठभूमि के परिवारों के सदस्यों को उम्मीदवार बनाए जाने का मामला गर्माया हुआ है।
मध्य प्रदेश :  मुख्यमंत्री शिवराज ने भाजपा के स्वच्छ राजनीति के पक्षधर होने का किया दावा
मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के दौरान आपराधिक पृष्ठभूमि के परिवारों के सदस्यों को उम्मीदवार बनाए जाने का मामला गर्माया हुआ है। इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा के स्वच्छ राजनीति के पक्षधर होने का दावा किया है। भाजपा ने इंदौर में एक अपराधिक पृष्ठभूमि के व्यक्ति की पत्नी को टिकट देने का मामला सामने आने पर उस उम्मीदवार को ही बदल दिया। 
Koo App
कांग्रेस ने राजनीति का अपराधीकरण किया। अपराधियों को ही जनप्रतिनिधि बना दिया। भारतीय जनता पार्टी स्वच्छ राजनीति की पक्षधर है। हमारे नेता, जो देश का नेतृत्व कर रहे हैं, श्रीमान नरेंद्र मोदी जी और पार्टी का स्पष्ट निर्देश है कि राजनीति का अपराधीकरण नहीं होने देंगे। इसलिए जैसे ही इंदौर के टिकट का संज्ञान में आया कि किसी अपराधी के परिवार को टिकट मिला है, तो तुरंत मैंने और प्रदेश अध्यक्ष एवं संगठन महामंत्री जी ने बात की और तुरंत उस टिकट को वापस लिया। - Shivraj Singh Chouhan (@chouhanshivraj) 20 June 2022

उसके बाद भी कई और नाम सामने आ रहे है, इसको लेकर मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, कांग्रेस ने राजनीति का अपराधीकरण किया। अपराधियों को ही जनप्रतिनिधि बना दिया। भाजपा स्वच्छ राजनीति की पक्षधर है। हमारे नेता, जो देश का नेतृत्व कर रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी का स्पष्ट निर्देश है कि राजनीति का अपराधीकरण नहीं होने देंगे।

इंदौर में उम्मीदवार बदले जाने का जिक्र करते हुए कहा, जैसे ही इंदौर के टिकट का संज्ञान में आया कि किसी अपराधी के परिवार को टिकट मिला है, तो तुरंत मैंने और प्रदेश अध्यक्ष एवं संगठन महामंत्री ने बात की और तुरंत उस टिकट को वापस लिया। यदि आगे भी ऐसी कोई बात संज्ञान में आयेगी, तो यह बात पक्की है कि भाजपा किसी आदतन, कुख्यात अपराधी को जनप्रतिनिधि के पद पर प्रतिष्ठित नहीं करेगी। चौहान ने आगे कहा, सार्वजनिक जीवन में जनता से चुने हुए प्रतिनिधि लोकसेवा, जनकल्याण और विकास के लिए होते हैं। यहां अपराधियों के लिए कोई स्थान नहीं है।
होम :
facebook twitter instagram