+

मध्य प्रदेश में महिला से निर्भया जैसी हैवानियत, गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड

वारदात की रात आरोपी उसकी झोपड़ी पर आए और पानी मांगा। जब महिला ने पानी देने से मना कर दिया तो वे झोपड़ी में घुस गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया।
मध्य प्रदेश में महिला से निर्भया जैसी हैवानियत, गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड
देश में आज भी महिलाओं के साथ यौन शोषण की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रहीं। मध्य प्रदेश से हैवानियत का ऐसा मामला सामने आया है जो एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करता है। सीधी जिला मुख्यालय से 40 मील दूर अमिलिया थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ तीन हैवानों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे का रॉड डाल दिया। 
शनिवार को हुई इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला के पति की लगभग चार साल पहले ही मौत हो चुकी है। वो अपने दो नाबालिग बच्चों और अपनी बहन के साथ एक झोपड़ी में रहती थी। महिला वहीं एक छोटी सी दुकान चलाती थी। वारदात की रात आरोपी उसकी झोपड़ी पर आए और पानी मांगा। जब महिला ने पानी देने से मना कर दिया तो वे झोपड़ी में घुस गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। और फरार होने के पहले पीड़िता के निजी अंगों में लोहे की रॉड डाल दी।
घटना के बाद पीड़िता की बहन ऑटो बुक करवा कर उसे अमिलिया थाना लेकर पहुंची। जहां पुलिस ने बेहोशी की हालत में महिला को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। रक्त स्त्राव ज्यादा होने के कारण पीड़िता की हालत में सुधार नहीं हुआ, जिसके बाद उसे सीधी जिला अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने पीड़िता की हालत को देखते हुए उसे रीवा के जिला अस्पातल रेफर कर दिया।

छात्रा के साथ यौन शोषण के आरोप में BJP के पूर्व विधायक की पिटाई, कान पकड़कर मांगी माफी

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना पर राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता के के मिश्रा का कहना है कि, "शिवराजसिंह जी, मप्र में भी हाथरस एवं बदायूं की आत्मा का प्रवेश। सीधी में गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला। सभी राष्ट्रवादी, धर्म के ठेकेदार हुए मूक-बधिर, प्रोटेम स्पीकर भी खामोश, आपका भी ट्वीट नहीं, दोहरे चरित्र की दुहाई कब तक काश, यदि आरोपी.."


facebook twitter instagram