+

मध्य प्रदेश : दुष्कर्म के आरोप में ग्वालियर के एक होटल से मिर्ची बाबा अरेस्ट

मध्यप्रदेश के सियासी गलियारे में चर्चाओं का केंद्र रहने वाले मिर्ची वाले बाबा पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें ग्वालियर के एक होटल से अपनी गिरफ्त में लिया है।
मध्य प्रदेश : दुष्कर्म के आरोप में ग्वालियर के एक होटल से मिर्ची बाबा अरेस्ट
वैराग्यनंद गिरी महाराज उर्फ मिर्ची वाले बाबा को पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। मध्यप्रदेश के सियासी गलियारे में चर्चाओं का केंद्र रहने वाले मिर्ची वाले बाबा पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें ग्वालियर के एक होटल से अपनी गिरफ्त में लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, भोपाल की अपराध शाखा में रायसेन में रहने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि, शादी के कई साल बाद भी उसके यहां संतान नहीं थी, इस पर उसने मिर्ची वाले बाबा से संपर्क किया, जिस पर उन्होंने पूजा-पाठ के बहाने उसे बुलाया और नशीली गोलियां देकर दुष्कर्म किया।

शिवसेना का बीजेपी पर तंज, कहा- ‘वॉशिंग मशीन’ की तरह है भाजपा

पुलिस सूत्रों के अनुसार, महिला की शिकायत के आधार पर भोपाल की अपराध शाखा ने मिर्ची वाले बाबा की तलाश शुरू की। इसी दौरान बाबा के ग्वालियर में होने की जानकारी मिली तो भोपाल पुलिस ने ग्वालियर की अपराध शाखा के सहयोग से एक होटल से मिर्ची वाले बाबा को दबोच लिया। 
ग्वालियर से भोपाल पुलिस उन्हें लेकर रवाना हो चुकी है। ज्ञात हो कि मिर्ची वाले बाबा वर्ष 2018 में हुए विधानसभा के चुनाव से पहले चर्चाओं के केंद्र में रहे, उन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवारों के समर्थन में खूब प्रचार किया। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से उनकी काफी नजदीकियां हैं, जब सिंह भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़े थे तो मिर्ची वाले बाबा ने मिर्ची यज्ञ भी कराया था। इतना ही नहीं जब कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनी तो उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा मिला था। 


facebook twitter instagram