+

Maharashtra: शिंदे की टीम में एक और इजाफा, शामिल हुए लातूर के पूर्व शिवसेना जिलाध्यक्ष

शिवसेना की लातूर जिला इकाई के पूर्व अध्यक्ष बलवंत जाधव ने रविवार को घोषणा की कि वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले पार्टी गुट में शामिल हो रहे हैं।
Maharashtra: शिंदे की टीम में एक और इजाफा, शामिल हुए लातूर के पूर्व शिवसेना जिलाध्यक्ष
महाराष्ट्र की सरकार का गठन अभी होना बाकी हैं, जिसकों लेकर शिंदे सरकार में कई दिनों से गहन मंथन चल रहा हैं। हालांकि, महाराष्ट्र के चाणक्य फडणवीस जल्द ही सरकार में नए चहरे को लेकर ऐलान कर सकते हैं। इसी बीच शिवसेना की लातूर जिला इकाई के पूर्व अध्यक्ष बलवंत जाधव ने रविवार को घोषणा की कि वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले पार्टी गुट में शामिल हो रहे हैं।
लोकसभा सांसद चंद्रकांत खैरे के अकुशल नेतृत्व
जाधव ने कहा कि उद्धव ठाकरे के प्रति उनका सम्मान समाप्त नहीं हुआ है, लेकिन वह औरंगाबाद से पूर्व लोकसभा सांसद चंद्रकांत खैरे के अकुशल नेतृत्व की वजह से शिंदे गुट में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं खैरे के नेतृत्व से अप्रसन्न हूं। उन्होंने लातूर में शिवसेना को खत्म करने की कोशिश की। मेरा प्रेम और सम्मान उद्धव ठाकरे के प्रति हमेशा बना रहेगा। एकनाथ शिंदे ने शिवसेना को मजबूत करने के लिए कदम उठाए हैं।’’
शिवसेना को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) 
उल्लेखनीय है कि जाधव को पूर्व मंत्री दिवाकर रावते का करीबी माना जाता है। उन्होंने कहा कि शिवसेना को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस से गठबंधन नहीं करना चाहिए था क्योंकि यह (शिवसेना संस्थापक) बाला साहेब ठाकरे के विचारों और आदर्शों को खारिज करने जैसे था। गौरतलब है कि जाधव वर्ष 2000 से 2003 तक लातूर की शिवसेना इकाई के अध्यक्ष थे। वह वर्ष-2016 से 2018 तक पार्टी के जिला समन्वयक थे।

facebook twitter instagram