+

महाराष्ट्र : शरद पवार से पहले भाजपा नेता ने अहिल्याबाई होलकर की प्रतिमा का अनावरण करने की कोशिश, मामला दर्ज

पुलिस ने पुणे के जेजुरी कस्बे में अहिल्या देवी होलकर की प्रतिमा का अनावरण करने की भाजपा के विधान परिषद सदस्य गोपीचंद पडलकर की कोशिश नाकाम कर दी।
महाराष्ट्र : शरद पवार से पहले भाजपा नेता ने अहिल्याबाई होलकर की प्रतिमा का अनावरण करने की कोशिश, मामला दर्ज
पुलिस ने पुणे के जेजुरी कस्बे में अहिल्या देवी होलकर की प्रतिमा का अनावरण करने की भाजपा के विधान परिषद सदस्य गोपीचंद पडलकर की कोशिश नाकाम कर दी। महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पुलिस पडलकर के खिलाफ उचित कार्रवाई कर रही है।
देशमुख ने कहा कि राकांपा प्रमुख शरद पवार शनिवार को प्रतिमा का औपचारिक अनावरण करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘पुलिस कर्मियों ने पुण्यश्लोक अहिल्या देवी होलकर की प्रतिमा का अनावरण करने की विधान परिषद सदस्य गोपीचंद पडलकर की कोशिश बृहस्पतिवार को नाकाम कर दी और वे उनके खिलाफ उचित कार्रवाई कर रहे हैं।’’
देशमुख ने बताया कि पवार 13 फरवरी को शाम साढ़े चार बजे प्रतिमा का अनावरण करेंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पवार के आलोचक पडलकर ने राकांपा प्रमुख द्वारा प्रतिमा का अनावरण किए जाने पर आपत्ति जताई थी।
बताया जा रहा है कि पडलकर ने इस प्रतिमा का अनावरण कुछ चरवाहों से कराने की कोशिश की थी। इस प्रतिमा को जुजुरी देवस्थान (मंदिर न्यास) ने स्थापित किया है। 
facebook twitter instagram