+

महाराष्ट्र : गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि अभिनेता सुशांत की मौत के मामले में अवसाद को लेकर भी जांच की जाएगी

इरफान खान, रिषी कपूर और बासु चटर्जी के निधन से फिल्म जगत अभी उबर ही नहीं पाया था कि राजपूत की अचानक मौत से उसे एक और झटका लगा है।
महाराष्ट्र : गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि अभिनेता सुशांत की मौत के मामले में अवसाद को लेकर भी जांच की जाएगी
महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को अभिनेता सुशांत सिंह की मौत को लेकर कहा कि मुंबई पुलिस जांच के दौरान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित तौर पर अवसाद में होने की बात को भी ध्यान में रखेगी। गौरतलब हो कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह 34 वर्ष के थे।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का सोमवार को यहां पवन हंस श्मशान घाट में परिवार के सदस्यों और फिल्म तथा टेलीविजन उद्योग के उनके करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। मंत्री ने ट्वीट किया, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह पता चलता है कि सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक वह पेशेवर प्रतिस्पर्धा को लेकर कथित तौर पर अवसाद में थे। मुंबई पुलिस मामले में इस कोण की भी जांच करेगी।”

सुशांत ने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था। इरफान खान, रिषी कपूर और बासु चटर्जी के निधन से फिल्म जगत अभी उबर ही नहीं पाया था कि राजपूत की अचानक मौत से उसे एक और झटका लगा है।

facebook twitter