+

खत्म हुआ इंतज़ार..., महाराष्ट्र में कल होगा शिंदे-फडणवीस कैबिनेट का विस्तार

महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली कैबिनेट विस्तार मंगलवार को किया जाएगा। बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने इसकी जानकारी दी कि महाराष्ट्र में मंगलवार को मंत्रिमंडल का विस्तार होगा।
खत्म हुआ इंतज़ार..., महाराष्ट्र में कल होगा शिंदे-फडणवीस कैबिनेट का विस्तार
महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली कैबिनेट विस्तार मंगलवार को किया जाएगा। बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने सोमवार को इसकी जानकारी दी कि महाराष्ट्र में मंगलवार को मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। खबरें है कि डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को सबसे अहम जिम्मेदारी गृह मंत्रालय सौंपा जा सकता है।
शिवसेना विधायक शिंदे और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने 30 जून को क्रमश: प्रदेश के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी। इससे पहले शिंदे के नेतृत्व वाले धड़े की बगावत के बाद उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार गिर गई थी।

राजद का नीतीश को खुला ऑफर, कहा - हमारे साथ आकर भाजपा के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करे

शपथ ग्रहण के बाद से ही शिंदे और फडणवीस दो सदस्यीय मंत्रिमंडल के तौर पर काम कर रहे थे। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने सोमवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, “मंत्रिमंडल विस्तार कल (मंगलवार को) मुंबई में होगा। मैं इसके बारे में कोई और जानकारी नहीं दे सकता और यह भी नहीं बता पाऊंगा कि मंत्रिमंडल में कौन होगा।”
सूत्रों ने रविवार को कहा था कि मुख्यमंत्री शिंदे इस सप्ताह कम से कम 15 मंत्रियों को शामिल करके अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर सकते हैं और उपमुख्यमंत्री फडणवीस के पास महत्वपूर्ण गृह विभाग रहने की उम्मीद है।
facebook twitter instagram