+

Maharashtra: महाराष्ट्र में दरिंदगी, 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

महाराष्ट्र के पालघर जिले में पांच साल की बच्ची से बलात्कार करने के आरोप में 19 वर्षीय एक लड़के को गिरफ्तार किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।
Maharashtra: महाराष्ट्र में दरिंदगी, 5 साल की बच्ची के साथ बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को दबोचा
महाराष्ट्र में हैवानियत का मामला सामने आया है जिसने राज्य की लड़कियों को झकझोर के रख दिया है।  महाराष्ट्र के पालघर जिले में पांच साल की बच्ची से बलात्कार करने के आरोप में 19 वर्षीय एक लड़के को गिरफ्तार किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।
महाराष्ट्र के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक  व्यक्ति गिरफ्तार - Republic Bharat
जानकारी के मुताबिक  बोईसर थाने के अधिकारी ने कहा कि वंजरवाड़ा का रहने वाला आरोपी रविवार दोपहर करीब ढाई बजे पड़ोस में रहने वाली बच्ची को अपने घर ले गया और उससे बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी ने बच्ची को धमकाया कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा।
up crime 19 years old boy trying to rape with 8 years old minor girl - 19  वर्षीय युवक की 8 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, विरोध पर की पिटाई
अधिकारी ने कहा, ‘‘बच्ची ने अपनी मां को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद शिकायत दर्ज कराई गई। लड़के के खिलाफ बलात्कार और अन्य अपराधों के लिए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के प्रावधानों तथा यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।’’

facebook twitter instagram