+

Maharastra News: धर्म परिवर्तन का विरोध करने पर युवक ने महिला को दी धमकी, कहा- तुम्हारे 70 टुकड़े कर देंगे

महाराष्ट्र से एक बार फिर हैरान करने वाला मामला सामने आया है।श्रद्धा मर्डर केस के बाद ऐसे कई मामले अबतक सामने आए है। लिव-इन में रहने वाली एक युवती ने अपने साथी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
Maharastra News: धर्म परिवर्तन का विरोध करने पर युवक ने महिला को दी धमकी, कहा- तुम्हारे 70 टुकड़े कर देंगे
महाराष्ट्र से एक बार फिर हैरान करने वाला मामला सामने आया है।श्रद्धा मर्डर केस के बाद ऐसे कई मामले अबतक सामने आए है। लिव-इन में रहने वाली एक युवती ने अपने साथी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक अपनी पहचान छुपाकर पीड़िता को लम्बे समय से प्रताड़ित कर रहा था।जब आरोपी ने पीड़िता के साथ श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना करने की धमकी दे डाली तब पीड़िता ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। 
आरोपी युवक पहले से ही  शादीशुदा था 
आपको बता दें कि 24 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी अरशद सलीम मलिक उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था।जबकि आरोपी पहले से शादीशुदा है। उसने 4 अप्रैल, 2016 को पहली बार शादी की। ये बात उसने छिपाई। यहां तक कि आरोपी ने अपनी असली पहचान भी छिपाई। जैसे ही युवती को आरोपी युवक की असली पहचान के बारे में पता चला। इसके बाद आरोपी ने युवती को मारने पीटने लगा। साथ ही उसने वीडियो बनाकर धमकी देनी शुरू कर दी। युवती का आरोप है कि इन सब के बाद अरशद उसे उस्मानाबाद के एक फ्लैट में ले गया। 
क्या है श्रद्धा मर्डर केस का मामला?  
आफताब और श्रद्धा 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। जब परिवार वालों ने रिश्ते पर ऐतराज जताया तो श्रद्धा ने घर छोड़ दिया और पालघर के नायगांव शहर में पूनावाला के साथ रहने लगी।अप्रैल में दोनों दिल्ली में आ गए, जहां श्रद्धा ने पूनावाला पर शादी करने का दवाब बनाना शुरु कर दिया। जिसके चलते उनके संबंधों में खटास आ गई। आफताब ने परेशान होकर गला घोंटकर श्रद्धा को मौत के घाट उतार दिया और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काट दिया। फिर उन्हें फ्रीजर में प्लास्टिक की थैलियों में भरकर रख दिया। अगले 18 दिनों तक वह चुपचाप उन थैलियों को अलग-अलग जगह फेंककर आया।  
facebook twitter instagram