+

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'सड़क 2', संजय दत्त-आदित्य समेत भट्ट परिवार इस प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने को है तैयार

फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की अपकमिंग फिल्म सड़क 2 अब रिलीज़ होने को पूरी तरह से तैयार है। इस दौरान खास बात यह है
इस दिन रिलीज होगी फिल्म 'सड़क 2', संजय दत्त-आदित्य समेत भट्ट परिवार इस प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने को है तैयार
फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की अपकमिंग फिल्म सड़क 2 अब रिलीज़ होने को पूरी तरह से तैयार है। इस दौरान खास बात यह है इस फिल्म से महेश की करीब 21 साल बाद परदे पर बतौर निर्देशक वापसी हो रही है और उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म कारतूस 1999 में रिलीज हुई थी। फिल्म सड़क 2 में दोनों बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट के अलावा आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त नजर आनेवाले हैं। फिल्म की कहानी खुद महेश भट्ट ने लिखी है और ये फिल्म महीने रिलीज होने जा रही है। 


फिल्म इस महीने होगी रिलीज

बता दें कि कोरोना महामारी के चलते 'सड़क 2' को भी बाकी अन्य फिल्मों की तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज़ किया जा रहा है। इतना ही नहीं यह फिल्म बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है।'सड़क 2' भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही रिलीज हो रही है। यह फिल्म इस महीने के अंत में 28 अगस्त को रिलीज हो रही है।


 
फिल्म में आलिया भट्ट,पूजा भट्ट ,आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त के अलावा गुलशन ग्रोवर का भी नया अंदाज़ देखने को मिलेगा। फिल्म 'सड़क 2' महेश भट्ट की ही पहली फिल्म 'सड़क' जो 20 दिसंबर 1991 को रिलीज हुई उसका सीक्वल है, जिसमें पूजा और संजय दत्त लीड रोल में दिखाई दिए थे। फिल्म में संजय दत्त के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था और फिल्म में अपने शानदार अभिनय के लिए सदाशिव अमरापुरकर को बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था।


आलिया ने शेयर की पोस्ट 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए आलिया ने संजय, आदित्य और टीम सड़क 2 को टैग भी किया। आलिया ने लिखा,'सड़क 2' 28 अगस्त को @DisneyPlusHotstarVIP पर रिलीज़ होगी। प्यार की राह #DisneyPlusHotstarMultiplex #MukeshBhatt #SuhritaSengupta। नए पोस्टर में आलिया, संजय और आदित्य को माउंट कैलाश की सड़क पर चलते हुए दिखाया गया है। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म रवि (संजय) नाम के एक शख्स के बारे में है जो निराश हैं और वह किस तरह से ईश्वर के साथ एक युवती की मुठभेड़ में सहायता करता है, जो आश्रम चलाने वाले इस नकली गुरु का पर्दाफाश करने के लिए बाहर है, फिल्म का मूल विचार है।  
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter