आंध्र प्रदेश के गोदावरी में बड़ा हादसा : नाव के पलटने से 13 लोगों की मौत, कई लापता

विशाखापत्तनम : आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में रविवार को एक नाव के पलटने से 13 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लोग लापता हैं। इस नाव में 60 पर्यटक सवार थे। स्थानीय लोगों ने 24 लोगों को बचाया है, अन्य लोगों की तलाश जारी है। 

यह दुर्घटना पापिकोंडा इलाके में हुई। बचावकर्मियों ने अब तक सात शवों को बाहर निकाला है। आंध्र प्रदेश पर्यटन विभाग द्वारा संचालित नाव में ज्यादा तेलंगाना से थे। अधिकारियों ने कहा है कि पर्यटकों में से 22 लोग हैदराबाद के थे। 

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस.जगन मोहन रेड्डी ने बचाव अभियान को युद्ध स्तर पर करने का निर्देश दिया है। उन्होंने नौसेना व ओएनजीसी के हेलीकॉप्टरों का बचाव कार्यो में इस्तेमाल करने के अलावा राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) टीमों का इस्तेमाल करने को कहा है। 

मुख्यमंत्री ने मंत्रियों को जिले में घटनास्थल पर पहुंचने व बचाव कार्यो की निगरानी करने को कहा है। उन्होंने सभी अधिकारियों को क्षेत्र में तत्काल सभी नौका सेवाओं को निलंबित करने को कहा है। 
Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,accident,Godavari,Andhra Pradesh