मेकअप आर्टिस्ट ने शेयर की रानू मंडल की असली तस्वीरें, कहा - वायरल होने वाली तस्वीरें है फेक

सिंगिंग सेंसेशन रानू मंडल इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का हॉट टॉपिक बनी हुई हैं। हाल ही में, रानू एक कार्यक्रम में भाग लिया और यहां रानू खूब सजी धजी और मेकअप के  साथ नजर आयी। रानू मंडल की तस्वीरें वायरल होते ही उनपर मीम्स बनने शुरू हो गए और उन्हें भारी मेकअप के लिए खूब ट्रोल किया जाने लगा है।


रानू मंडल का मेकअप आर्टिस्ट के वायरल तस्वीरों को नकली नकली बताते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। बता दें रानू मंडल के साथ साथ उनकी मेकअप आर्टिस्ट को भी काफी ट्रोल किया गया। 


सोशल मीडिया यूजर्स ने मीम्स बनाकर कहा कि मेकअप आर्टिस्ट ने रानू मंडल का मजाक बनवाया है। कई नेटिज़न्स ने उस पर मेम्स भी बनाए। कुछ ने उसके मेकअप का जमकर मजाक उड़ाया। 

अब रानू मंडल की मेकअप आर्टिस्ट ने ट्रोलर्स के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कुछ तसवीरें शेयर की है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि जो तस्वीर ऑनलाइन वायरल हुई थी, वह नकली थी। मेकअप आर्टिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर असली तस्वीरें शेयर की है। 
 
पोस्ट में, मेकअप आर्टिस्ट ने लिखा, "जैसा कि आप देख सकते हैं, यह हमारे द्वारा किए गए कार्य और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फेक पोस्ट्स के बीच का अंतर् देख सकते है। बता दें की एक लोकल मेकअप आर्टिस्ट ने रानू का मेकअप किया। इस मेकअप आर्टिस्ट का नाम संध्या है। 

मेकअप आर्टिस्ट ने अपने पोस्ट में लिखा है चुटकुले और ट्रोल अपनी जगह ठीक है पर हम ये भूल जाते है कि हमारे मजाक से किसी की भावनाएं आहत भी हो जाती है। हम वास्तव में आशा करते हैं कि आप सभी सच्चाई को समझेंगे और नकली और वास्तविक के बीच अंतर का एहसास करेंगे।


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Ranu Mandal,makeup artist,event