+

मलाइका अरोड़ा ने बेटे को याद करते हुए पोस्ट किया भावुक संदेश, कहा- 'कुछ दिन तुम्हें गले भी नहीं.....'

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने बीते दिनों पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। हालांकि कोरोना का संक्रमण होने के बाद होम क्‍वॉरंटीन
मलाइका अरोड़ा ने बेटे को याद करते हुए पोस्ट किया भावुक संदेश, कहा- 'कुछ दिन तुम्हें गले भी नहीं.....'
बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने बीते दिनों पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। हालांकि कोरोना का संक्रमण होने के बाद होम क्‍वॉरंटीन में अभिनेत्री चली गई। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट मलाइका ने साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि अब वह अपने बेटे को बहुत मिस कर रही हैं। मलाइका अरोड़ा अपने बेटे से कोरोना से संक्रमित होने के बाद मिली नहीं हैं। 


तस्वीर की इंस्टाग्राम पर शेयर

बीते सोमवार को एक तस्वीर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर साझा की। मलाइका का बेटा अरहान खान और डॉगी घर की दूसरी तरफ इस तस्वीर में नजर आ रहे हैं। मलाइका अरोड़ा ने यह तस्वीर शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट भी लिखा है जो फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। 


अभिनेत्री ने लिखा, प्यार सीमाओं को नहीं जानता। सोश्‍ल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वॉरंटीन के साथ भी हमने एक दूसरे को देखने का तरीका निकाल लिया, एक दूसरे से बात करने का तरीका निकाल लिया। जबकि मेरा दिल टूट जाता है कि मैं कुछ दिन और अपने दोनों बच्‍चों को गले नहीं लगा पाऊंगी। उनके प्यारे से चेहरे मुझे ताकत और एनर्जी देते हैं। 

यह मजेदार स्टोरी भी मलाइका ने की थी शेयर

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बीते रविवार को मलाइका ने एक स्टोरी शेयर की थी जो बहुत ही मजेदार थी। स्टोरी में उन्होंने लिखा था कि, कोई वैक्सीन निकाल दो भाई,वरना जवानी निकल जाएगी। हालांकि आइसोलेशन से बहुत परेशान मलाइका अरोड़ा आ चुकी हैं इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है। वैसे तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में ही यह पोस्ट डाला है। 


कोरोना पॉजिटिव निकले थे अर्जुन कपूर भी 

बॉलीवुड अभिनेता और मलाइलका अरोड़ा के कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को भी कोरोना का संक्रमण हुआ है। मलाइका से पहले सोशल मीडिया के जरिए अर्जुन कपूर ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। 

facebook twitter instagram