+

मलाइका अरोड़ा हुईं कोरोना वायरस से ठीक, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करके कहा- 'बहुत दिनों बाद अपने कमरे.....'

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए बताया वह कोरोना से निजात हो गई हैं। बीते दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मलाइका अरोड़ा ने दर्शकों
मलाइका अरोड़ा हुईं कोरोना वायरस से ठीक, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करके कहा- 'बहुत दिनों बाद अपने कमरे.....'
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए बताया वह कोरोना से निजात हो गई हैं। बीते दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मलाइका अरोड़ा ने दर्शकों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी। हालांकि कोरोना से संक्रमति होने के बाद मलाइका ने अपने आपको होम क्वारंटीन कर लिया था। बेहद हल्के लक्षण कोरोना के मलाइका में थे। मलाइका कोरोना से लगभग दो हफ्ते बाद स्वस्‍थ हो गई हैं। अब वह अपने कमरे से बाहर आ गईं हैं। 


कोरोना नेगेटिव होने के बाद इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा ने एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ मलाइका ने कैप्‍शन में लिखा,बाहर और उसके बारे में। मैं आखिरकार अपने कमरे से कई दिनों के बाद बाहर निकली हूं। यह अपने आप में सैर करने जैसा है। मैं बहुत ही शुक्रगुजार महसूस कर रही हूं कि मैं इस वायरस से कम से कम दर्द और परेशानी के बाद उबर चुकी हूं। 


मलाइका ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, मैं अपने डॉक्टर्स,बीएमसी, परिवार, मेरे सभी दोस्तों,पड़ोसियों और प्रशंसकों को उनकी शुभकामनाओं के लिए और मुझे जो आपके मैसेज और समर्थन से ताकत मिली उसके लिए धन्यवाद। इस कठिन समय में मेरे लिए आपने जो कुछ भी किया है मैं आप सभी को पर्याप्त रूप से धन्यवाद नहीं दे सकती। आप सभी सुरक्षित रहें और ध्यान रखें। 


इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट मलाइका ने अपने बेटे अरहान खान और पेट डॉग कैस्पर के लिए लिखा था। इस पोस्ट में अरहान खान और कैस्पर की तस्वीर थी जो घर की बालकनी में खड़े हुए थे और उन्हें मलाइका अपने कमरे से देख रही थीं।  इसे एक बड़ी चुनौती मलाइका ने बताया था और कहा था कि अपनों से दूर रहना इस मुश्किल घड़ी में सबसे मुश्किल है। 


सोनी टीवी के रिलियटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में जज के तौर पर मलाइका दिखाई थीं। बता दें कि कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव शो के कई सदस्य हुए थे। उसके बाद ही मलाइका ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था जिसमें वह पॉजिटिव पाई गईं। इसके अलावा कोविड 19 पॉजिटिव मलाइका के साथ अर्जुन कपूर भी हो गए थे। 
facebook twitter