मलाइका अरोड़ा रात में ऑटो में सिर्फ शर्ट पहने दिखीं, ट्रोलर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और फैशन की वजह से हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इसी बीच मलाइका एक बार फिर से अपने फैशन की वजह से सुर्खियां बटोर रही है। जी हां दरअसल मलाइका अपने परिवार के साथ ऑटो में सवारी करती हुई नजर आई हैं।


इस दौरान मलाइका के साथ उनके मम्मी-पापा भी थे। मलाइका ऑटो की सैर करते हुए अपनी छोटी बहन अमृता अरोड़ा के घर डिनर पर गई थीं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और इस दौरान मलाइका ने जो डे्रस पहनी थी उस वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। 


मलाइका इन तस्वीरों में लॉग शर्ट पहने हुए दिख रही हैं। सफेद कलर की शर्ट के साथ अभिनेत्री ने बूट्स और टोपी लगाई हुई है। साथ ही सिल्वर कलर का बैग भी कैरी किया हुआ है। मीडिया को देख अभिनेत्री ने पोज भी दिए। 


फिलहाल सोशल मीडिया पर मलाइका की अपने मम्मी-पापा के साथ ऑटो में सैर करने वाली फोटोज खूब छाई हुई है। 


लेकिन मलाइका को इस डे्रस में देखकर यूजर्स को ये रास नहीं आया। तभी उन्होंने माइलका को ट्रोल करना शुरू कर दिया और उन पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि यह हमेशा पैंट पहनना ही क्यों भूल जाती हैं। 




एक यूजर ने मलाइका की फोटो पर कमेंट किया है कि इसे क्या पहना है? पैंट पहनना भूल गई क्या? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ये पैंट पहनना हमेशा क्यों भूल जाती है। इनमें से कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने मलाइका की उम्र की बात छेड़ी। तो वहीं कुछ ऐसे जिन्होंने मलाइका की तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स भी किए। 


फिलहाल मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में होने की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती है। साथ ही इस कपल की अक्सर सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। 


वैसे अगर बात मलाइका और अर्जुन के रिश्ते के अलावा करें तो इस समय अभिनेत्री अपनी फिटनेस पर भी काफी फोकस किए हुए हैं। तभी तो वह अक्सर अपनी वर्कआउट वाली वीडियो शेयर करती रहती हैं। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Malaika Arora,actress