+

ममता बनर्जी ने लोक लेखा समिति के लिए मुकुल रॉय के नामांकन का किया समर्थन

पश्चिम बंगाल विधानसभा की लोक लेखा समिति में मुकुल रॉय के नामांकन पर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस में गतिरोध के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी पार्टी रॉय का समर्थन करती है। उन्होंने कहा कि रॉय भाजपा के सदस्य हैं।
ममता बनर्जी ने लोक लेखा समिति के लिए मुकुल रॉय के नामांकन का किया समर्थन
पश्चिम बंगाल विधानसभा की लोक लेखा समिति में मुकुल रॉय के नामांकन पर भाजपा और तृणमूल कांग्रेस में गतिरोध के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी पार्टी रॉय का समर्थन करती है। उन्होंने कहा कि रॉय “भाजपा के सदस्य हैं।”
बनर्जी ने कहा कि नामांकन कोई भी दाखिल कर सकता है लेकिन अंतिम निर्णय सदन के अध्यक्ष को लेना होता है। मुख्यमंत्री ने सचिवालय में संवाददाताओं से कहा, “कोई भी लोक लेखा समिति के लिए नामांकन दाखिल कर सकता है और मुकुल रॉय, जिन्होंने नामांकन दाखिल किया है वह भाजपा के सदस्य हैं।”
उन्होंने कहा, “इसमें समस्या क्या है? उन्हें बिनय तमांग की पार्टी का समर्थन हासिल है और हम भी उनका समर्थन करेंगे। यह अध्यक्ष का निर्णय होगा।”
तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “और अगर मतदान होता है तो हम जीतेंगे। लोगों ने हमें वोट दिया है तब हमने सत्ता हासिल की है। हम इसका इस्तेमाल (पीएसी में) सही व्यक्ति के चुनाव के लिए करेंगे।” मुकुल रॉय 11 जून को भाजपा छोड़कर फिर से तृणमूल में शामिल हो गए थे और उन्होंने विधानसभा की पीएसी के लिए नामांकन भरा है।
facebook twitter instagram