पूर्व TMC सांसद की मौत को लेकर ममता का बड़ा बयान, बोलीं- केंद्र के दबाव ने ले ली कई लोगों की जान

01:36 PM Feb 19, 2020 | Pinki Nayak
पूर्व तृणमूल कांग्रेस के सांसद की मौत को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के दबाव ने कई लोगों की जान ले ली। एजेंसियों के इस दबाव के कारण तीन लोगों की मौत हो गई। दरअसल, बंगाली फिल्मों के मशहूर अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद तपस पॉल ( 61) का मंगलवार को का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। 
ममता बनर्जी ने कहा, लोगों को जेल हो रही है लेकिन केंद्रीय एजेंसियां अपनी भागीदारी साबित नहीं कर पा रही हैं या यह निष्कर्ष नहीं निकाल पा रही हैं कि उन्होंने क्या अपराध किया है। यदि कोई अपराध करता है, तो उन्हें कार्रवाई का सामना करना चाहिए। लेकिन हम अभी भी नहीं जानते हैं कि तापस पाल और अन्य लोगों ने क्या अपराध किया था। 

राकेश अस्थना मामले में कोर्ट ने CBI से पूछा, क्यों नहीं किया गया झूठ पकड़ने वाला परीक्षण

उन्होंने आगे कहा कि केंद्र सरकार के दबाव ने कई लोगों की जान ले ली। एजेंसियों के इस दबाव के कारण तीन लोगों की मौत हो गई है। जिसमें सुल्तान अहमद (पूर्व टीएमसी सांसद), टीएमसी सांसद प्रसून बनर्जी की पत्नी का निधन और अब तापस पाल शामिल है। हालांकि ममता बनर्जी के इस बयान को लेकर केंद्र कि और से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है।


Related Stories: