+

PM मोदी पर ममता का पलटवार, बोलीं-आप मुझे बताएंगे कि कहां से लड़ना है चुनाव

कूच बिहार में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री पर पलटवार किया। प्रधानमंत्री ने कल सवालिया लहजे में कहा था कि "दीदी" आप अचानक किसी एक सीट पर फॉर्म भरने जा रही हो? क्या यह सच्चाई है?
PM मोदी पर ममता का पलटवार, बोलीं-आप मुझे बताएंगे कि कहां से लड़ना है चुनाव
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के दूसरे चरण पर मतदान संपन्न हो चुका है, वहीं तीसरे चरण के लिए धुंआधार प्रचार भी आरंभ हो गया है। आज कूच बिहार में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री पर पलटवार किया। प्रधानमंत्री ने कल सवालिया लहजे में कहा था कि "दीदी" आप अचानक किसी एक सीट पर फॉर्म भरने जा रही हो? क्या यह सच्चाई है?’’ 
प्रधानमंत्री के इस बयान पर जवाब देते हुए ममता ने कहा, मैं आपकी पार्टी की सदस्य नहीं हूं जो आप मुझे बताएंगे कि मुझे कहां से चुनाव लड़ना है, मैं नंदीग्राम से जीतूंगी, चिंता की कोई बात नहीं है। उलुबेरिया में गुरुवार को रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सवाल किया कि क्या ''दीदी" दूसरी सीट से चुनाव लड़ेंगी क्योंकि नंदीग्राम में उनकी हार तय प्रतीत हो रही है। 

TMC ने लगाया ट्विस्ट का तड़का, क्या 2024 में वाराणसी से चुनावी मैदान में उतरेंगी ममता?

हालांकि, तृणमूल कांग्रेस ने इन अटकलों को खारिज कर दिया। पार्टी सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा कि प्रधानमंत्री को ऐसे आधारहीन दावों के लिए ‘‘माफी मांगनी चाहिए।’’ पार्टी के एक अन्य नेता ने नाम उजागर नहीं करने के अनुरोध के साथ कहा कि ममता के किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं है क्योंकि वह नंदीग्राम सीट पर आसानी से जीत हासिल करेंगी। 
facebook twitter instagram