+

TMC की रैली में बोलीं ममता- बंगाल के लोग राज्य को चलाएंगे, न कि बाहर के लोग

सीएम ममता ने कहा केंद्र सरकार यह कहते हुए बंगाल के खिलाफ षड्यंत्र कर रही है कि हर दिन यहां हिंसा होती है, लेकिन उत्तर प्रदेश के बारे में क्या, जहां 'जंगल राज' है।
TMC की रैली में बोलीं ममता- बंगाल के लोग राज्य को चलाएंगे, न कि बाहर के लोग
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस की रैली में कहा कि देशभर में भय के राज के कारण लोग अपनी बात रखने में असमर्थ हैं। उन्होंने कहा कि अम्फान चक्रवात से प्रभावित हुए सभी लोगों को सरकारी सहायता मिलेगी, हमारे खिलाफ झूठी अफवाहें फैलाई जा रही हैं।
सीएम ममता ने भाजपा पर तंज करते हुए कहा कि बंगाल के लोग राज्य को चलाएंगे, न कि बाहर के लोग। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार यह कहते हुए बंगाल के खिलाफ षड्यंत्र कर रही है कि हर दिन यहां हिंसा होती है, लेकिन उत्तर प्रदेश के बारे में क्या, जहां ‘‘जंगल राज’’ है।
मुख्यमंत्री ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि“उत्तर प्रदेश में क्या चल रहा है? राज्य के लोग पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से डरते हैं। एक  घटना में कई पुलिसकर्मी मारे गए।” उन्होंने कहा, केंद्र सरकार ने पश्चिम बंगाल को नजरअंदाज किया है। राज्य के लोग उन्हें मुंहतोड़ जवाब देंगे। बाहरी लोग राज्य नहीं चलाएंगे।कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें कोई राजनीतिक अनुभव नहीं है। वे लोगों को मारने की बातें करते हैं।
बता दें कि सोमवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सोमवार को मुलाकात की और राज्य के ‘‘चिंताजनक हालात’’ पर उनके साथ चर्चा की। अधिकारियों ने बताया कि धनखड़ ने बैठक के दौरान गृह मंत्री को पश्चिम बंगाल में मौजूदा कानून-व्यवस्था, राजनीतिक हालात एवं कोविड-19 संबंधी स्थिति की जानकारी दी।

विधायक दल की बैठक में बोले CM गहलोत- सरकार पर कोई संकट नहीं, सत्य की होगी विजय

facebook twitter