एक्‍टर माधवन को फूड डिलीवरी ब्‍वॉय की हालत के लिए ठहराया जिम्‍मेदार, Maddy ने दिया करारा जवाब

आज कल इंटरनेट की इस दुनिया में अपने पसंदीदा स्टार तक अपनी बात को पहुंचाना अब पहले से काफी ज्यादा आसान हो गया है और सोने पर सुहागा तो यह कि आपका लक अच्छा हुआ तो आपको जवाब भी मिल सकता है। लेकिन हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने अभिनेता आर माधवन का नाम लेते हुए ताना कसा और अपनी चिंता को उनके सामने सांझा की। फिर जो हुआ वो तो वाकई हैरान कर देने वाला था क्योंकि माधवन ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे दिया। 


सूत्रों के अनुसार ट्विटर यूजर क्षितिज सिंहा ने माधवन को ट्वीट करते हुए लिखा कि किस तरह रहना है तेरे दिल में के उनके कैरेक्टर ने लोगों को इंजीनियरिंग लेने के लिए बढ़ावा दिया। लेकिन कुछ चुनिंदा लोग ही अच्छी नौकरी हासिल करने में सफल हो पाए।


 दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि क्षितिज ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था और जो व्यक्ति फूड डिलीवरी लेकर आया उसने इंजीनियरिंग की हुई थी। इस पर क्षितिज ने ट्वीट करते हुए कहा, "आज जिस शख्‍स ने खाना डिलीवर किया वह एक इंजीनियर है।  मुझे उम्‍मीद है और मैं प्रार्थना करता हूं कि वह आपकी कंपनी में आगे बढ़े।  सुदर्शन को मेरी शुभकामनाएं। @ActorMadhavan आपके चलते आधे इंजीनियरिंग में चले गए, उम्‍मीद है कि आपको यह पता होगा और यह कोई मजाक नहीं है #RHTDM"।


एक्टर माधवन ने इस ट्वीट का तभी जवाब देते हुए कहा कि यह उनकी गलती नहीं है।  

माधवन के इस ट्वीट के बाद कई यूजर्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि किसी प्रकार वह कई लोगों के लिए प्रेरणा है। वहीं कई सारे लोगों ने इस डिलीवरी ब्वॉय के प्रति सहानुभूति जताई। 




वैसे बॉलीवुड फिल्में लोगों के जीवन पर काफी अच्छा-खासा असर डालती है। लेकिन मकसद मनोरंजन है। जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय का साथ देकर बहुत अच्छा काम किया है क्योंकि हर एक पेशा अपने-अपने तरीके से सबसे अच्छा होता है। उस इंजीनियर को भी सलाम जो अपने द्घारा चुने गए प्रोफेशन को पूरी सच्चाई के साथ निभा रहा है। 
Tags : ,Madhavan,Maddy,Food Delivery Boy