+

सुल्तानपुर की ग्रामीण जनता से रूबरू होंगी मेनका गांधी

दौरे के तीसरे और अंतिम दिन 26 जून को मेनका गांधी जिलाधिकारी के साथ बैंकर्स की बैठक में सुबह साढ़ आठ बजे शामिल होंगी।
सुल्तानपुर की ग्रामीण जनता से रूबरू होंगी मेनका गांधी
पूर्व केंद्रीय मंत्री और सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी 24 जून को अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान लम्भुआ और इसौली विधानसभा में 45 गांवों की जनता से सीधा संवाद करेंगी। सांसद के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने रविवार को बताया कि मेनका गांधी 24 जून को सड़क मार्ग से इसौली पहुंचेगी और एक जनसभा को संबोधित करेंगी।

उसके बाद अरवल, पारा बाजार, हैंहनाकला, हेमनापुर, कुड़वार, सोहगौली, देवलपुर, हसनपुर, इस्लामगंज, भारी, परवरभार व धम्मौर समेत 19 स्थानों पर कार्यक्रमों में शिरकत करेंगी। उन्होने बताया कि 25 जून को सांसद लम्भुआ विधान सभा क्षेत्र के लोहरामऊ से संवाद कार्यक्रमों की शुरूआत करेंगी जबकि बाद में वह हनुमानगंज, नौबस्ता, कंधईपुर, रुदौली, पीथीपुर पलिया, दिलावलपुर, मेवादानूपुर, शिवगढ़, केशवपुर, बरुआदक्षिणी, रानीपुर, गारापुर, अमरूपुर, कोथरा, दरवरपुर, चांदा, कालिकागंज, कोइरीपुर, छतौना, शाहपुर, ईशीपुर, शेरपुर, परशुरामपुर, लम्भुआ, शाहपुर हरवंशपुर, कामतागंज आदि में 26 कार्यक्रमों में शामिल होंगी। 

दौरे के तीसरे और अंतिम दिन 26 जून को मेनका गांधी जिलाधिकारी के साथ बैंकर्स की बैठक में सुबह साढ़ आठ बजे शामिल होंगी। उसके बाद साढ़ नौ बजे जिला अस्पताल में नवस्थापित डिजिटल एक्सरे व स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन करेंगी। इस दौरान वह रेलवे स्टेशन सहित विभिन्न स्थानों पर पौधरोपण भी करेंगी। 

उन्होंने बताया कि जिले के विभिन्न विकास खंडों में दर्जनों गांव विद्युतीकरण से वंचित रह गए थे। जिसका संज्ञान लेते हुए गत दिनों सांसद ने अधीक्षण अभियंता असलम हुसैन को सर्वेक्षण कराने का निर्देश दिया था। बिजली विभाग की ओर से अनुबंधित फर्म ने 43 गांवों का सर्वे पूरा कर लिया है। 

गांवों की सूची कार्यदायी फर्म को सौंप दी गई है। जिले के अखंडनगर, भदैंया, दोस्तपुर, दूबेपुर, जयसिंहपुर, कादीपुर, कूरेभार, कुड़वार, लम्भुआ, पीपी कमैचा, बल्दीराय व धनपतगंज ब्लाकों के इन गांवों में 30 जून तक काम पूरा होने की संभावना है।
Tags : ,Maneka Gandhi,Sultanpur
facebook twitter