+

बेटी को DSP की वर्दी में देखकर पिता की आंखों में आए आंसू, यूनिफॉर्म में लगे सितारे ऐसे गिनने लगे, देखें वायरल तस्वीर

बेटी को DSP की वर्दी में देखकर पिता की आंखों में आए आंसू, यूनिफॉर्म में लगे सितारे ऐसे गिनने लगे, देखें वायरल तस्वीर
इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया की जनता के चेहरे पर इस तस्वीर को देखकर मुस्कान आ गयी है। यह तस्वीर मणिपुर की पुलिस अधिकारी रत्ना नगसेप्पम की बताई जा रही है। हजारों का दिल इस तस्वीर ने जीत लिया है। इस तस्वीर की खूब सराहना सोशल मीडिया पर लोगों ने की है। कुछ लोगों ने जमकर तारीफ पिता की करी तो जबकि कुछ ने इस तस्वीर को महिला सशक्तिकरण का उदाहरण बताया। 


तस्वीर में देखा जा सकता है कि इंफाल की डिप्टी एसपी रत्ना नगसेप्पम मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल उनकी वर्दी पर जो सितारे लगे हुए हैं उनको पिता देख रहे हैं। तस्वीर में  सकते हैं कि उनके कंधे का पट्टा पिता चेक करते नजर आ रहे हैं। एक खबर के मुताबिक, कुछ महीने पुरानी यह तस्वीर है और मणिपुर पुलिस की नगसेप्पम वर्तमान में एडिश्नल एसपी हैं। 

बीते गुरुवार को एक ट्विटर यूजर ने यह तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मणिपुर के इम्फाल की डिप्टी एसपी रत्ना नगसेप्पम। उनके पिता ने उनकी वर्दी पर लगे सितारों की जांच की और रत्ना गर्व से पिता को देख रही हैं।
बता दें कि 15 हजार से अधिक लाइक्स और 2 हजार से अधिक रि-ट्वीट्स अब तक इस ट्वीट को मिल गए हैं। जबकि इस पर कमेंट 200 से अधिक लोगों ने किया है। 

ऐसे रिएक्शंस लोगों ने  ट्विटर पर दिए हैं-

1. 2. 3. 4. 5. 6. 7. 8. 9. 10. 11. 12.
facebook twitter