+

मनोज बाजपेयी की The Family Man 2 ने बनाया रिकॉर्ड, दुनिया का चौथा सबसे पॉपुलर शो बना

मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी और सामंथा अक्किनेनी जैसे स्टार्स से सजी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है।
मनोज बाजपेयी की The Family Man 2 ने बनाया रिकॉर्ड, दुनिया का चौथा सबसे पॉपुलर शो बना
 मनोज बाजपेयी स्टारर द फैमिली मैन 2 रिलीज होने ही दर्शकों के दिलों पर छा गई। पिछले महीने रीलिज हुई इस सीरीज का जादू लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है आलम ये है कि दर्शक अभी से इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं। शो के मेकर राज और डीके भी द फैमिली मैन 3 की तैयारी में जुट गए हैं। इसी का कमाल है कि 'द फैमिली मैन 2' ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। सीरीज आईएमडीबी पर दुनिया की चौथी सबसे पॉपुलर सीरीज में से एक बन गई है।


सीरीज को आईएमडीबी पर 10 में से 8.8 स्टार्स मिले हैं। इस रेटिंग के साथ वो दुनिया की टॉप 5 सबसे अधिक रेटिंग वाली वेब सीरीज में शामिल हो गई है। द फैमिली मैन 2 चौथे नंबर पर है। शो के मेकर्स और कलाकार सोशल मीडिया पर इस अचीवमेंट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

 पहले सीजन की तरह ही नए सीजन को भी लोगों ने बेइंतहा प्यार दिया है। सीरीज के कई किरदारों पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त मीम्स भी बने हैं। दूसरे सीजन को मिलते शानदार रिस्पॉन्स को देखते हुए मेकर्स ने सीरीज के तीसरे पार्ट की ओर भी इशारा कर दिया है। खबरें हैं कि सीरीज का तीसरे सीजन में मनोज बाजपेयी एंड टीम चीनी दुश्मनों से टक्कर लेती नजर आएगी। 

शो के तीसरे सीजन को और भी ज्यादा धमाकेदार बनाने की तैयारी चल रही है। जिसके तहत इसके लिए निर्माता-निर्देशकों ने बड़ा फैसला लिया हैं। खबर है कि तमिल सिनेमा के स्टार विजय सेतुपति को विलेन के रोल के लिए अप्रोच किया है। सूत्रों के अनुसार मेकर्स राज एंड डीके इस बार 'द फैमिली मैन 3' के लिए 'मक्कल सेल्वन' थलापति विजय को साइन कर रहे हैं।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram