+

मनोज बाजपेयी ने 2023 तक नई स्क्रिप्ट पर काम करना किया बंद, कहा - 'मेरे पास तारीखें नहीं हैं'

मनोज बाजपेयी ने बात करते हुए कहा मैं मेरी कमिटमेंट्स के साथ हूं और मुझे उन सभी फिल्मों को पूरा करना होगा, जिसके लिए मैंने निर्माताओं से कमिटमेंट्स किया है। ये साल मुझे 2023 के अंत तक व्यस्त रखेगा और इसी वजह से मैंने नई स्क्रिप्ट पढ़ना और नैरेशन लेना बंद कर दिया है। इस वक्त मेरे पास तारीखें नहीं हैं।
मनोज बाजपेयी ने  2023 तक नई स्क्रिप्ट पर काम करना किया बंद, कहा - 'मेरे पास तारीखें नहीं हैं'
 गैंग्स ऑफ वासेपुर, स्पेशल 26, राजनीति और फैमिली मैन जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में जगह बना चुके अभिनेता मनोज बाजपेयी इंडस्ट्री के बिजी स्टार में से एक है। एक फिल्म की शूटिंग स्टार्ट होती नहीं दूसरी फिल्म ये पहले सिग्न कर लेते है। अभिनेता मनोज बाजपेयी साल 2022 में बेहद बिजी है । 


रिपोर्ट के अनुसार मनोज बाजपेयी ने साल 2021 में राम रेड्डी के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट और कानू बहल की थ्रिलर डिस्पैच की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इसके बाद उन्होंने अभिषेक चौबे की अगली फिल्म पर काम शुरू कर दिया था। लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है।


वहीं रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से खुलासा किया गया है कि, इस प्रोजेक्ट पर लगभग 10 दिनों का काम बाकी है।  इस फिल्म की शूटिंग को खत्म करने के बाद मनोज बाजपेयी राहुल चितेला के प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे। मनोज बाजपेयी ने बात करते हुए कहा मैं मेरी कमिटमेंट्स के साथ हूं और मुझे उन सभी फिल्मों को पूरा करना होगा, जिसके लिए मैंने निर्माताओं से कमिटमेंट्स किया है। ये साल मुझे 2023 के अंत तक व्यस्त रखेगा और इसी वजह से मैंने नई स्क्रिप्ट पढ़ना और नैरेशन लेना बंद कर दिया है। इस वक्त मेरे पास तारीखें नहीं हैं।


आपको बता दें, मनोज बाजपेयी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1994 में आई शेखर कपूर की बायोग्राफिकल फिल्म बैंडिट क्वींन से की थी। लेकिन उन्हें पहचान फिल्म शूल से मिली। इसके बाद उन्होंने सत्या, प्रेम कथा, फिजा, एलओसी कारगिल, वीर जारा जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। वही उन्हें फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए पिछले साल सर्वश्रेष्ट अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया है।
facebook twitter instagram