+

मनोज तिवारी ने कथनी और करनी में अंतर होने का दिल्ली सरकार पर लगाया आरोप, कहा- जनता को कर रही है भ्रमित

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी ने बृहस्पतिवार को दिल्ली सरकार की कथनी और करनी में भारी अंतर होने का आरोप लगाया।
मनोज तिवारी ने कथनी और करनी में अंतर होने का दिल्ली सरकार पर लगाया आरोप, कहा- जनता को कर रही है भ्रमित
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी ने बृहस्पतिवार को दिल्ली सरकार की कथनी और करनी में भारी अंतर होने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल सरकार विज्ञापन के जरिये दिल्ली की स्थिति को लेकर आम लोगों को भ्रमित कर रही है।
दिल्ली प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष तिवारी ने बलिया जिले में रसड़ा क्षेत्र के कोटवारी ग्राम में संवाददाताओं से बातचीत में दिल्ली सरकार पर जमकर निशाना साधा।
उन्होंने दिल्ली में विद्यालयों की स्थिति खराब होने का दावा करते हुए कहा कि ‘बदतर’ शिक्षण व्यवस्था के कारण दिल्ली में पिछले पांच साल में 4.98 लाख छात्र अनुत्तीर्ण हो चुके हैं और विद्यालयों में रोजाना केवल डेढ़ घंटे का शिक्षण कार्य ही होता है।
उन्होंने दावा किया कि दिल्ली सरकार के विज्ञापन का बजट देश के दूसरे राज्यों की तुलना में सबसे अधिक है। तिवारी ने कहा कि केन्द्र सरकार शिक्षा के स्तर में सुधार के लिए प्रतिबद्ध है और गांव स्तर पर सस्ती शिक्षा मुहैया कराने के लिए प्रयास चल रहे है। उन्होंने कहा कि कि भोजपुरी भाषा को संविधान की आठवीं अनुसूची में शामिल करने और विद्यालयों में भोजपुरी भाषा में पढ़ाई कराने को लेकर वह प्रयास कर रहे हैं। 
facebook twitter instagram