+

उत्तर प्रदेश में बन रही नई फिल्म सिटी पर मनोज तिवारी और रवि किशन का बड़ा बयान

मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे सुपरस्टार्स ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में बन रही नई फिल्म सिटी सिनेमा को बढ़ावा देगी। इससे किसी को खतरा नहीं है।
उत्तर प्रदेश में बन रही नई फिल्म सिटी पर मनोज तिवारी और रवि किशन का बड़ा बयान
देशभर में जहां एक ओर किसान आंदोलन की लहर है। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी नोएडा फिल्मसिटी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी सिनेमा के सितारों का योगी जी को खूब समर्थन मिलता दिखाई दे रहा है। जहां एक तरफ रवि किशन, मनोज तिवारी और राजू श्रीवास्तव इस फिल्म सिटी का चेहरा बनते दिखाई दे रहे हैं।  ऐसे में बॉलीवुड सितारों कि इस फिल्म सिटी को लेकर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। जबकि योगी जी खुद मुंबई जाकर अक्षय कुमार जैसे तमाम बड़े सितारों से मुलाकात करके आए हैं। 


भोजपुरी अभिनेता से राजनेता बने रवि किशन और मनोज तिवारी का यह मानना है कि उत्तर प्रदेश के नोएडा में स्थापित होने वाला प्रस्तावित ‘इन्फोटेनमेंट’ शहर बॉलीवुड को विभाजित करने के बजाय भारतीय सिनेमा को काफी बढ़ावा देगा। इस साल सितंबर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  जिले में 1,000 एकड़ क्षेत्र में फैले विश्वस्तरीय इन्फोटेनमेंट शहर की स्थापना करने की घोषणा की थी। 


जिसके बाद से इसपर खूब राजनीति हुई, लेकिन अब लगातार इस योजना को बॉलीवुड और सिनेमा इंडस्ट्री से समर्थन मिलता दिखाई दे रहा है। जिस वजह उम्मीद की जा रही है कि इस फिल्मसिटी का काम बहुत जल्द शुरू हो जाएगा। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भाजपा के लोकसभा सांसद रवि किशन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि नई फिल्म सिटी योगी आदित्यनाथ द्वारा बनाई गई एक बड़ी परियोजना है और यह पूरे देश की आवश्यकताओं को पूरा करेगी। 


किशन, जो अब तक कई भाषाओं में 600 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं, उन्होंने कहा, “यह फिल्म सिटी राज्य के 24 करोड़ लोगों के लिए रोजगार पैदा करेगी। फिल्म सिटी 1,000 एकड़ में फैले क्षेत्र में बनाई जानी प्रस्तावित है, जो मुंबई फिल्म सिटी की तुलना में बहुत बड़ी होगी, जो 500 एकड़ में फैली हुई है।”

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram