+

सुशांत सिंह मामले में मनोज तिवारी ने सीएम उद्धव से एफआईआर दर्ज करने की मांग की

दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की सोमवार को मांग की।
सुशांत सिंह मामले में मनोज तिवारी ने सीएम उद्धव से एफआईआर दर्ज करने की मांग की
दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की सोमवार को मांग की। ठाकरे को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए दिल्ली प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष तिवारी ने रेखांकित किया कि राजपूत की मौत के 43 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। 
तिवारी ने ट्वीट किया, ‘‘ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव जी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई। इस दिन मैं आपसे से हाथ जोड़ कर प्रार्थना करता हूं कि सुशांत को न्याय दिलाए जिनकी मौत 43 दिन पहले हो गई थी लेकिन अबतक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैं उम्मीद करता हूं कि आप मदद करेंगे। कृपया कर सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों प्रशंसकों के साथ न्याय करें। 
भोजपुरी गायक एवं अभिनेता और मौजूदा समय में उत्तर पूर्व दिल्ली का लोकसभा में प्रतिनिधित्व कर रहे तिवारी ने कहा कि पिछले महीने पटना में जब वह सुशांत के परिवार से मिले थे तब उनके पिता और बहन ने मामले को उठाने और सुशांत को न्याय दिलाने का आग्रह किया था। वह समय वास्तव में भावुक करने वाला था।’’ 
उल्लेखनीय है कि 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत मिले सुशांत के मौत की जांच तिवारी ने पहले सीबीआई से कराने की मांग की थी। तिवारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ यह मेरे लिए आश्चर्य का विषय है कि मौत के 43 दिन होने के बाद भी मुंबई में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। ताकि मामले को सीबीआई क सौंपा नहीं जा सके।’’ 
उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस को तत्काल प्राथमिकी दर्ज कर सही और निष्पक्ष तरीके से जांच करनी चाहिए। फिलहाल मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने अब तक 40 लोगों का बयान दर्ज किया है। 
facebook twitter