+

मनोज तिवारी ने राहुल को बताया दुनिया के सबसे 'कन्फ्यूज नेता'

मनोज तिवारी ने संवाददाताओं से कहा, "राहुल गांधी दुनिया के सबसे कन्फ्यूज नेता हैं। उनको कृषि कानून की जानकारी ही नहीं है।"
मनोज तिवारी ने राहुल को बताया दुनिया के सबसे 'कन्फ्यूज नेता'
बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद मनोज तिवारी का कहना है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी को केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों की जानकारी नहीं है। इसके साथ ही तिवारी ने राहुल को दुनिया का सबसे 'कन्फ्यूज नेता' बताया है। 
सोमवार शाम एक विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे मनोज तिवारी ने संवाददाताओं से कहा, ''राहुल गांधी दुनिया के सबसे कन्फ्यूज नेता हैं। उनको कृषि कानून की जानकारी ही नहीं है। हाल में संसद ने जिन कृषि कानूनों को पारित किया है उन्हें पंजाब की कांग्रेस सरकार को छोड़कर देश के बाकी सभी राज्यों ने स्वीकार कर लिया है।’’ 

भाजपा का आरोप, केजरीवाल सरकार ने 60 प्रतिशत कम कर दी कोरोना टेस्टिंग

कृषि कानूनों को लेकर किसानों की चिंता के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘बीजेपी और केंद्र सरकार सबकी बातें सुनने को तैयार हैं। कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर और गृहमंत्री अमित शाह आन्दोलनरत किसानों से वार्ता करना चाहते हैं और किसान नेताओं को तीन दिसंबर को बातचीत के लिए आमंत्रित भी किया गया है।’’ 
मनोज तिवारी ने आरोप लगाया, ‘‘कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल कृषि कानूनों को लेकर किसानों को भड़का रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों की आय दोगुनी करके उनको आर्थिक रूप से मजबूत करना चाहते हैं।’’ उन्होंने कहा कि सरकार बिचौलियों को हटाकर किसानों को धान का न्यूनतम समर्थन मूल्य दे रही है। 
facebook twitter instagram