गृहमंत्री अमित शाह और रक्षामंत्री समेत कई दिग्गजों ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि

जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले को आज पूरा एक साल हो गया है। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इस आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। शहीद हुए जवानों को याद करते हुए शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई दिग्गजों ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी और कहा कि पूरा देश आतंकवाद की बुराई के खिलाफ लड़ाई में एकजुट है। 
पुलवामा हमले की बरसी पर भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा, ‘‘ वर्ष जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद होने वाले हमारे सीआरपीएफ के जवानों को नमन करता हूं। देश हमारे वीर जवानों की शहादत सदैव स्मरण रखेगा। ’’ नड्डा ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘ हम सभी एकजुट होकर आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’’ 
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ‘‘ मैं पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देता हूं। अपनी मातृभूमि की सम्प्रभुता और अखंडता के लिये अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले हमारे बहादूर जवानों और उनके परिवारों के प्रति भारत हमेशा आभारी रहेगा। ’’ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में कहा ‘‘ 2019 में आज के ही दिन जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवानों को याद कर रहा हूं। 
भारत उनके बलिदान को कभी नहीं भूल पायेगा ।’’ उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ पूरा देश एकजुट है और हम इस बुराई के खिलाफ लड़ाई को जारी रखने को प्रतिबद्ध हैं । गौरतलब है कि14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। यह हमला जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाकर किया गया था। 
Tags : Narendra Modi,कांग्रेस,Congress,नरेंद्र मोदी,राहुल गांधी,Rahul Gandhi,punjabkesri ,Amit Shah,attack,soldiers,veterans,Defense Minister,terror attack,Pulwama,terrorist attack,Kashmir,Jammu,country