माओवादियों ने निर्माण कंपनी के कर्मचारियों की पिटायी की

बिहार में उग्रवाद प्रभावित नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसौती गांव के निकट प्रतिबंधित नक्सली संगठन भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के उग्रवादियों ने पुल निर्माण में लगी एक निजी कंपनी के कर्मचारियों को मारपीट कर घायल कर दिया और दो वाहनों में आग लगा दी।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बकसौती गांव के निकट सकरी नदी पर पुल निर्माण कार्य चल रहा था। कल देर रात उक्त प्रतिबंधित संगठन के उग्रवादियों ने पुल निर्माण कंपनी के बेसकैंप पर धावा बोला। इसके बाद माओवादियों ने निर्माण कार्य में लगे 12 कर्मचारियों को मारपीट कर घायल कर दिया और एक पोकलेन मशीन एवं एक बोलेरो में आग लगा दी।


सूत्रों ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। घटना का कारण माओवादियों को लेवी नहीं दिया जाना बताया जाता है। घायलों को स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस माओवादियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।
Tags : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,Prime Minister Narendra Modi,Punjab Kesari,बिप्लब कुमार देब,Bipel Kumar Deb,त्रिपुरा मुख्यमंत्री,Chief Minister of Tripura ,Maoists,construction company