+

Drugs Case के दलदल में फंसी दीपिका पादुकोण के लिए ये तीन शब्द बने मुश्किल

दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर ड्रग्स मामले में सामने आया है। इसी मामले में फिल्म इंडस्ट्री से कई सेलेब्स
Drugs Case के दलदल में फंसी दीपिका पादुकोण के लिए ये तीन शब्द बने मुश्किल
दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर ड्रग्स मामले में सामने आया है। इसी मामले में फिल्म इंडस्ट्री से कई सेलेब्स का नाम रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ के दौरान बताएं हैं। 


ड्रग मामले में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब इसी लिस्ट में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का भी जुड़ गया है। दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट जब से समाने आई है तब से सभी स्टार्स से इस मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी भी कड़क हो गई है। 



दीपिका के लिए मुश्किलें ये तीन शब्द खड़ी कर सकती हैं

दीपिका पादुकोण की इस ड्रग चैट में उन्होंने  माल है क्या यह पूछा है। अब जब वह एनसीबी के सामने वह पेश होंगी तो सबसे पहले वह यही सवाल पूछेंगे जो उनके लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है। दरअसल कई बड़ी समस्याओं में दीपिका इन्हीं तीन शब्दों की वजह से फंस सकती हैं। 


हालांकि एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन दीपिका को इसी कथित चैट को लेकर भेजा है। इतना ही नहीं श्रद्धा कपूर,सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह इन सभी अभिनेत्रियों को भी दीपिका पादुकोण के साथ समन भेजा है। एनसीबी आने वाले दो दिनों में इन चारों अभिनेत्रियों से पूछताछ कर सकती है। 

दीपिका फंसी अपनी इसी चैट के कारण

दीपिका ने अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से उस चैट में एक्ट्रेस हशीश नाम के ड्रग्स की मांग करती दिखीं। इससे यह पता चल गया है कि नशे की आदी दीपिका भी थीं। 


हालांकि इस ड्रग्स चैट के कारण दीपिका भले ही फंस गईं हों लेकिन अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती  पहले ही सभी एक्ट्रेस केे नामों का खुलासा नशा गैंग के बारे में पूछताछ के दौरान बता चुकी हैं। बता दें कि भायखला जेल में इन दिनों अपनी ड्रग्स मंडली के साथ रिया हैं और अब बाकी हीरोइंस के आने का इंतजार वह गैंग की कर रही हैं। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter