+

मायावती ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर जताई चिंता, महंगाई की रोकथाम के प्रति केंद्र सरकार उदासीन

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर चिंता व्यक्त करते हुये आरोप लगाया कि केंद्र सरकार महंगाई की रोकथाम के लिये कोई प्रयास नहीं कर रही है।
मायावती ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर जताई चिंता, महंगाई की रोकथाम के प्रति केंद्र सरकार उदासीन
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर चिंता व्यक्त करते हुये आरोप लगाया कि केन्द, सरकार महंगाई की रोकथाम के लिये कोई प्रयास नहीं कर रही है। मायावती ने ट्वीट किया ‘‘ एक तरफ कोरोना प्रकोप से हर प्रकार की जबर्दस्त मार और दूसरी ओर पेट्रोल व डीजल आदि की लगातार बढ़ती हुई कीमत के कारण जरूरी वस्तुओं की महंगाई भी आसमान छू रही है जिसने लोगों का जीवन दु:खी व त्रस्त कर दिया है, फिर भी केंद्र व राज्य सरकारें इस ओर ध्यान नहीं दे रही हैं, अति-दु:खद।’’ 
उन्होने कहा कि देश के कई राज्यों में पेट्रोल व डीजल की कीमत लगभग 100 रुपए पहुँच जाने से लोगों में आक्रोश की खबर लगातार मीडिया की सुर्खियों में है। कोरोना इलाज सम्बंधी उपकरणों आदि पर जीएसटी कर को कम करके न्यायोचित बनाने की तरह ही सरकार महंगाई कम करने पर भी ध्यान दे।गौरतलब है कि पेट्रोल डीजल की बढती कीमतों को लेकर केंद्र सरकार विपक्ष के निशाने पर है। इससे पहले शनिवार को कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया था।
facebook twitter instagram