+

अपने जन्मदिन के मौके पर बोलीं मायावती- UP और उत्तराखंड चुनाव में BSP अकेले बनाएगी अपनी सरकार

मायावती ने शुक्रवार को कहा कि "उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी अकेले अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेगी और अपनी सरकार बनाएगी।"
अपने जन्मदिन के मौके पर बोलीं मायावती- UP और उत्तराखंड चुनाव में BSP अकेले बनाएगी अपनी सरकार
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का 65वां जन्मदिन जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। बसपा प्रमुख ने कोरोना महामारी के चलते जन्मदिन को सादगी ढंग से मनाने का ऐलान किया है। मायावती ने शुक्रवार को कहा कि "उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी अकेले अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेगी और अपनी सरकार बनाएगी।"
अपने जन्मदिन के अवसर पर मायावती ने कहा कि "अपने जन्मदिन के मौके पर मैं केंद्र सरकार से आग्रह करती हूं कि किसानों की सभी मांगों को मान लेना चाहिए जिसमें तीन कृ​षि क़ानूनों को वापस लेना विशेष है। किसान अपने हित और अहित को अच्छी तरह से समझते हैं।"
उन्होंने कहा कि "देश में कल से शुरू हो रहे कोरोना टीकाकरण अभियान का BSP स्वागत करती है। हमारी पार्टी का विशेष अनुरोध है कि केंद्र सरकार कोरोना वैक्सीन मुफ़्त में दे। अगर केंद्र सरकार हमारे इस अनुरोध को स्वीकार नहीं करती है तो सभी राज्य सरकारों को ये सुविधा मुफ़्त में देनी चाहिए।" उन्होंने आगे कहा कि अगर केंद्र और उत्तर प्रदेश की वर्तमान भाजपा सरकार यहां के आम लोगों को ये(कोरोना टीकाकरण) सुविधा मुफ़्त में नहीं देती तो इस बार यहां BSP की सरकार बनने पर ये सुविधा मुफ़्त में दी जाएगी।"

मायावती ने अपने जन्मदिन को ‘जनकल्याणकारी दिवस‘ के रूप में मानाने की कार्यकर्ताओं से की अपील 

facebook twitter instagram