+

पत्रकार की मौत पर मायावती की CM योगी से मांग- मामले की हो अविलंब, निष्पक्ष और विश्वसनीय जांच

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि पत्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले की अविलंब, निष्पक्ष व विश्वसनीय जांच कराकर वह दोषियों को सख्त सजा दिलवाना सुनिश्चित करे।
पत्रकार की मौत पर मायावती की CM योगी से मांग- मामले की हो अविलंब, निष्पक्ष और विश्वसनीय जांच
बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने मंगलवार को सरकार से मांग करते हुए कहा कि प्रतापगढ़ जिले में कथित दुर्घटना में एक पत्रकार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले की अविलंब, निष्पक्ष व विश्वसनीय जांच कराकर वह दोषियों को सख्त सजा दिलवाना सुनिश्चित करे।
मायावती ने मंगलवार को ट्वीट किया, ''यूपी में शराब माफियाओं आदि का आतंक किसी से भी छिपा हुआ नहीं है, जिनके काले कारनामों को उजागर करने पर ताजा घटना में प्रतापगढ़ जिले के टीवी पत्रकार की नृशंस हत्या अति-दुःखद है। सरकार घटना की अविलंब, निष्पक्ष व विश्वसनीय जांच कराकर दोषियों को सख्त सजा सुनिश्चित करे, बीएसपी की यह मांग है।''


गौरतलब हैं कि प्रतापगढ़ जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में रविवार देर रात एक निजी समाचार चैनल के संवाददाता की मोटरसाइकिल के कथित रूप से खंभे से टकराने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। 
संवाददाता सुलभ श्रीवास्तव (42) ने शराब माफिया के विरुद्ध खबर चलाने के बाद पिछले 12 जून को प्रयागराज जोन के अपर पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर जान-माल की सुरक्षा की मांग की थी।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पहले ही इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग कर चुके हैं ।
facebook twitter instagram