+

बिहार में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, मायावती बोलीं- BSP विरोधियों के हथकंडों से सावधान रहें मतदाता

बसपा अध्‍यक्ष ने सोमवार को ट्वीट किया, "बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की तैयारी आज चुनाव प्रचार की समाप्ति के साथ ही शुरू।"
बिहार में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, मायावती बोलीं- BSP विरोधियों के हथकंडों से सावधान रहें मतदाता
बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 71 सीटों पर मतदान से को लेकर सभी राजनीतिक दलों की ओर से चुनावी कैंपेन जारी है। पहले चरण के मतदान के लिए चुनावी प्रचार का आज आखिरी दिन दिन है। वहीं बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती ने सोमवार को बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मतदाताओं से विरोधियों के हथकंडों और षड्यंत्रों से सावधान रहने तथा बसपा, आरएलएसपी के गठबंधन के लिए वोट करने की अपील की।
बसपा अध्‍यक्ष ने सोमवार को ट्वीट किया, ''बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की तैयारी आज चुनाव प्रचार की समाप्ति के साथ ही शुरू। अत: सभी से अपील है कि वे विरोधियों के सभी प्रकार के हथकंडों और षड्यंत्रों के मद्देनजर सावधानी बरतते हुए बसपा और आरएलएसपी आदि के गठबंधन को ही अपना वोट देकर सफल बनाएं।''
उल्‍लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव में बसपा ने राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) समेत कई दलों से गठबंधन करके तीसरा मोर्चा बनाया है। पिछले माह रालोसपा अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा समेत कई नेताओं ने इस गठबंधन का ऐलान किया था।

बिहार चुनाव में आलू और प्याज की एंट्री, 60 घोटालों के आरोप में तेजस्वी ने CM नीतीश को घेरा

facebook twitter instagram