+

मायावती ने यूपी सरकार पर साधा निशाना, नेताओं और वकीलों की हत्याओं को लेकर जाहिर की चिंता

मायावती ने कहा कि प्रदेश में चुनावों से पहले नेताओं और वकीलों की हत्याओं का दौरा शुरू हो गया है। इसको लेकर उन्होंने चिंता भी जाहिर की।
मायावती ने यूपी सरकार पर साधा निशाना, नेताओं और वकीलों की हत्याओं को लेकर जाहिर की चिंता
बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने हाल ही में राज्य में हुई हत्या की घटनाओं के लिए यूपी सरकार की आलोचना की। मायावती ने कहा कि प्रदेश में चुनावों से पहले नेताओं और वकीलों की हत्याओं का दौरा शुरू हो गया है। इसको लेकर उन्होंने चिंता भी जाहिर की। साथ ही उन्होंने सरकार से इस पर ध्यान देने की अपील भी की है। 
बुधवार को उन्होंने एक ट्वीट में कहा, '' यूपी में विधानसभा व पंचायत चुनाव से पहले नेताओं, वकीलों व व्यापारियों आदि की हत्याओं का दौर शुरू हो जाना चिन्ताजनक। किन्तु अति-दुखद व निन्दनीय है इन घटनाओं को गंभीरता से न लेकर इन्हें पुरानी रंजिश आदि बताकर अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं करना। सरकार ध्यान दे।'' 



उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा, '' साथ ही, यूपी विधानसभा के कल से शुरू हो रहे सत्र में किसानों व जनहित के अहम मुद्दों के साथ-साथ अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में सरकार की घोर लापरवाही व द्वेषपूर्ण कार्रवाई आदि के प्रति सरकार को जनता के प्रति जवाबदेह बनाने का प्रयास करने का पार्टी विधायकों को निर्देश।''
इसके अलावा मायावती ने कल से शुरू होने जा रहे बजट सत्र में सरकार पर हमला करने के संकेत भी दिए है। मायावती ने अपने एक और ट्वीट में कहा, "यूपी विधानसभा के कल से शुरू हो रहे सत्र में किसानों व जनहित के अहम मुद्दों के साथ-साथ अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में सरकार की घोर लापरवाही व द्वेषपूर्ण कार्रवाई आदि के प्रति सरकार को जनता के प्रति जवाबदेह बनाने का प्रयास करने का पार्टी विधायकों को निर्देश।" बता दें कि 18 फरवरी से यूपी विधानसभा में बजट सत्र शुरू होने जा रहा है। बजट सत्र 18 फरवरी से शुरू होकर 10 मार्च तक चलेगा। 22 फरवरी को वित्त मंत्री सुरेश खन्ना बजट पेश करेंगे। 
facebook twitter instagram