बुधवार से बसपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार शुरु करेंगी मायावती, हरियाणा में दो रैलियों को करेंगी संबोधित

बसपा की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती हरियाणा विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के लिये बुधवार से प्रचार शुरु करेंगी। इसके तहत उनकी राज्य में दो रैलियां आयोजित की गई हैं। पार्टी की ओेर से मंगलवार को जारी बयान के अनुसार मायावती की बुधवार को यमुनानगर और पानीपत में जनसभा आयोजित की गई है। 

मायावती, यमुनानगर जिले के रादौर कस्बे में आयोजित पहली रैली को संबोधित करेंगी। इसके बाद वह पानीपत शहर में भी एक जनसभा को संबोधित कर पार्टी उम्मीदवारों के लिये वोट मांगेंगी। उल्लेखनीय है कि हरियाणा में बसपा ने अपने बलबूते चुनाव लड़ने का फैसला करते हुये राज्य की सभी 90 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं। पिछला विधानसभा चुनाव बसपा ने इनेलो के साथ मिलकर लड़ा था। 

इसके बाद इनेलो से अलग होकर दुष्यंत चौटाला की अगुवाई वाली जननायक जनता पार्टी (जजपा) के साथ बसपा ने अगस्त में गठबंधन का ऐलान किया। लेकिन एक महीने के भीतर ही जजपा से गठबंधन तोड़कर मायावती ने अपने बलबूते चुनाव लड़ने का फैसला किया। मायावती ने सोमवार को महाराष्ट्र में भी विधानसभा चुनाव के दौरान बसपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुये नागपुर में एक जनसभा को संबोधित किया था। 

"मॉब लिंचिंग" है मेवात का प्रमुख चुनावी मुद्दा


Tags : Chhattisgarh,Congress,Raipur,रमन सरकार,Raman Sarkar,Tribal Department,Pathargarh agitation ,Mayawati,BSP,rallies,Haryana,party candidates,state,elections,Haryana Assembly