मायावती आज राष्ट्रीय स्तर पर विपक्ष के नेताओं के साथ नहीं करेंगी कोई बैठक : BSP

रविवार को देश में लोकसभा चुनाव 2019 संपन्न हो चूका है। चुनाव संपन्न होते ही एग्जिट पोल भी सामने आ चुके है। एग्जिट पोल के सामने आते ही विपक्ष में हलचल मच गई है। पोल के मुताबिक में एनडीए को भारी बहुमत का अनुमान है। वहीं बसपा प्रमुख मायावती की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मुलाकात की खबरों के बीच बसपा ने कहा है कि उनकी कोई बैठक नहीं है।

बहुजन समाज पार्टी ने स्पष्ट किया कि उनकी सुप्रीमो मायावती आज राष्ट्रीय स्तर पर विपक्ष के नेताओं के साथ कोई बैठक नहीं करेंगी। बसपा का यह बयान उन रिपोर्ट्स के बाद आया है जिसमें बताया जा रहा था कि मायावती विपक्षी दलों के नेताओं के साथ बैठक कर सकती हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बसपा के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि मायावती आज दिल्ली में किसी भी तरह की बैठक नहीं कर रही हैं। वह आज लखनऊ में ही रहेंगी।

वहीं एग्जिट पोल आने से विपक्ष में काफी हलचल मच गई है। ममता बनर्जी ने ट्वीट किया था, ‘मैं एक्जिट पोल के कयासों पर भरोसा नहीं करती। यह रणनीति अटकलबाजी के जरिए हजारों ईवीएम को बदलने या उनमें हेरफेर करने के लिए प्रयुक्त होती है। मैं सभी विपक्षी पार्टियों से एकजुट, मजबूत और साहसी रहने की अपील करती हूं।’

Exit Poll : UP में आए रुझानों से भाजपा में खुशी, विपक्ष को 23 मई का इंतजार

बंगाल बीजेपी ने बनर्जी के बयान पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए उनसे सपनों की दुनिया से बाहर निकलने को कहा। पार्टी ने यह भी कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस सरकार के दिन गिनती के रह गए हैं।

Tags : ,Mayawati,leaders,opposition