+

महबूबा मुफ्ती का केंद्र पर हमला- विपक्ष केवल भाजपा ही नहीं, ‘अधिनायकवादी’ सरकार के खिलाफ.....

पीपुल्स डोमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को कहा कि देश में विपक्षी दल केवल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ही नहीं.....
महबूबा मुफ्ती का केंद्र पर हमला-  विपक्ष केवल भाजपा ही नहीं, ‘अधिनायकवादी’ सरकार के खिलाफ.....
जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डोमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने औपचारिक तौर से कहा है कि देश की विपक्ष पार्टी केवल भाजपा को ही नही, अन्य अधिनायकवादी सरकार के खिलाफ उचित रूप से खड़ी हैं, जो भारत को  विपक्ष मुक्त भारत सुनिश्चित करने के लिए राज्य संस्थानों को ‘हथियार’ बना रही है। 
मुफ्ती ने ट्वीट करके कहा....  

महबूबा ने ट्वीट किया, ‘‘नीतीश कुमार और विपक्षी दल खुद को जिस स्थिति में पाते हैं, वह सिर्फ इसलिए नहीं है कि वे भाजपा का सामना कर रहे हैं। इसके बजाय वे एक अधिनायकवादी सरकार की ताकत का सामना कर रहे हैं, जो हर एजेंसी को हथियार बना रही है चाहे वह राष्ट्रीय अन्वेषण एजेंसी (एनआईए), प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) हो या कोई अन्य एजेंसी हो, ताकि विपक्ष मुक्त भारत की स्थिति सुनिश्चित की जा सके।”
जम्मू-कश्मीर में नुकसान केवल राजनीतिक दलों तक ही सीमित नहीं
मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के संदर्भ में नुकसान केवल राजनीतिक दलों तक ही सीमित नहीं है। यह बहुत बुरा है, क्योंकि राज्य को असंवैधानिक रूप से कुचलकर अधिकारहीन कर दिया गया है।
facebook twitter instagram