+

आंधी की धूल में थमे मेट्रो के पहिए, स्टेशन से यात्री किए गए बाहर , ट्रेनो में भारी भीड़

दिल्ली में देर शाम चली आंधी की वजह से दिल्ली-एनसीआर की लाइफलाइन बन चुकी दिल्ली मेट्रो के पहिए थम गए। दरअसल आंधी के कारण देर शाम ब्लू लाइन पर ओवरहेड वायर टूट गया जिस कारण मेट्रो की रफ्तार थम गई।
आंधी की धूल में थमे मेट्रो के पहिए, स्टेशन से यात्री किए गए बाहर , ट्रेनो में भारी भीड़
नई दिल्ली, (पंजाब केसरी): दिल्ली में देर शाम चली आंधी की वजह से दिल्ली-एनसीआर की लाइफलाइन बन चुकी दिल्ली मेट्रो के पहिए थम गए। दरअसल आंधी के कारण देर शाम ब्लू लाइन पर ओवरहेड वायर टूट गया जिस कारण मेट्रो की रफ्तार थम गई। यात्रियों ने बताया कि शाम करीब सात बजे अचानक ब्लू लाइन रुक गई, इस दौरान यात्रियों को स्टेशन के बाहर भी जाने को कहा गया। वहीं अन्य यात्री ने बताया कि शाम को मेट्रो की गति काफी धीमी हो गई।
 ब्लू लाइन में 9 मेट्रो स्टेशनों को पार करने के लिए 90 मिनट का समय लगा। वहीं शिव कुमार यादव ने बताया कि अचानक मेट्रो स्टेशनों पर भीड़ बढ़ गई जिस कारण लोग परेशान होने लगे। उन्होंने कहा कि बढ़ती भीड़ को देख पुलिस कर्मी को स्टेशन पर आना पड़ा। वहीं काफी लोगों को प्लेटफार्म से ही बाहर कर दिया गया। 
वहीं रवि ने कहा कि उन्हें नई दिल्ली से ट्रेन पकड़नी थी, लेकिन मेट्रो के कारण छूट गई। वहीं नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंचने पर 10 रुपए का जुर्माना भी देना पड़ा। वहीं इस घटना के संबंध में डीएमआरसी ने कहा कि शाम करीब साढ़े सात बजे तेज हवाओं के कारण ओवर हेड वायर टूट गया जिस कारण मेट्रो के ब्लू लाइन पर द्वारका सेक्टर 21 से नोएडा इलेक्ट्रोनिक सिटी व वैशाली तक सेवाएं प्रभावित हुई। मेट्रो के अनुसार रात करीब सवा 9 बजे मेट्रो की समस्या को दूर कर लिया गया लेकिन सेवाएं सामान्य होने में ‌थोड़ा समय लगा।
facebook twitter instagram