+

मीका सिंह ने कंगना रनौत को दी नसीहत, कहा साडी गली भूलके वी ना आना

सिंगर मीका सिंह ने भी कंगना रनौत को एक सलाह दी है। उन्हें कंगना का लगातार सोशल मीडिया पर बयानबाजी करना पसंद नहीं आ रहा है। उनकी नजरों में उन्हें सिर्फ और सिर्फ अपनी एक्टिंग पर काम करना चाहिए।
मीका सिंह ने कंगना रनौत को दी नसीहत, कहा साडी गली भूलके वी ना आना
इन दिनों बॉलीवुड में कंगना रनौत को लेकर विवाद जारी है। जब से एक्ट्रेस ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट करना शुरू किया, उनके खिलाफ कई लोग खड़े हो गए। पहले जो लड़ाई सिर्फ कंगना और दिलजीत दोसांझ के बीच दिखाई दे रही थी, अब उसमें और भी कई सेलेब्स जुड़ गए हैं। हर बड़ा सितारा कंगना के बयानों पर इस वक़्त उनसे ख़फ़ा है और उनके खिलाफ बात कर रहा है। 


अब सिंगर मीका सिंह ने भी कंगना रनौत को एक सलाह दी है। उन्हें कंगना का लगातार सोशल मीडिया पर बयानबाजी करना पसंद नहीं आ रहा है। उनकी नजरों में उन्हें सिर्फ और सिर्फ अपनी एक्टिंग पर काम करना चाहिए। इस बारे में मीका लिखते हैं- बेटा आपका टारगेट क्या है, ये तो समझ आता नहीं। आप बहुत होनहार हैं, सुंदर हैं। एक्टिंग करो ना यार, अचानक से इतनी देशभक्ति वो भी ट्विटर और न्यूज पर।


मीका ने एक और ट्वीट कर कंगना रनौत को इस बयानबाजी के बजाय कुछ नेक करने की बात कही। उनके मुताबिक उनकी टीम रोजाना 5 लाख से ज्यादा लोगों को खाना खिला रही है। वे चाहते हैं कि अगर कंगना 20 लोगों को भी खाना खिला देंगी तो बड़ी बात होगी। मीका ने जोर देकर कहा है कि सोशल मीडिया पर शेरनी बनना आसान है, लेकिन ऐसे काम करना मुश्किल है। 


मीका ने अपने ट्वीट में लोगो को समझाने की भी कोशिश की वो कंगना पर ध्यान ना दे और अपने मुद्दों पर ही फोकस करे। मीका ने नसीहत दी की उन्हें कंगना के बेतुके ट्वीट्स से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन कंगना उनकी तरफ ना आए। 
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram