+

मिलिंद सोमन ने अपनी शर्टलेस तस्वीर की साझा, फैंस ने कहा- 'क्या कियारा आडवाणी बनने का इरादा है?'

बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन बहुत बड़े फिटनेस फ्रीक हैं। अकसर वह अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। मिलिंद सोमन ने अपने वर्कआउट के कई वीडियोज और तस्वीरें
मिलिंद सोमन ने अपनी शर्टलेस तस्वीर की साझा, फैंस ने कहा- 'क्या कियारा आडवाणी बनने का इरादा है?'
बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन बहुत बड़े फिटनेस फ्रीक हैं। अकसर वह अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। मिलिंद सोमन ने अपने वर्कआउट के कई वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए साझा करते हैं। हाल ही में अपनी एक नयी पोस्ट को लेकर मिलिंद सोमन सबका ध्यान खींच रहे हैं। 


इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर मिलिंद सोमन ने की शेयर 

इंस्टाग्राम पर सोमवार को मिलिंद सोमन ने अपनी तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने अपनी न्यूड चेस्ट को पौधों के पीछे छिपाया हुआ है। आपको याद दिला दें कि कियारा आडवाणी का फोटोशूट डब्बू रतनानी के 2020 के कैलेंडर में ऐसा ही हुआ था। उन्होंने इस फोटशूट में पत्ते से अपनी टॉपलेस बॉडी को छिपाया था। सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी की इस तस्वीर ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। 



यूजर्स ने मिलिंद सोमन की इस तस्वीर पर किये कमेंट 

सोशल मीडिया पर यूजर्स मिलिंद सोमन की इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आप भी डब्बू रतनानी का फोटोशूट कर रहे हो क्या सर? एक अन्य यूजर ने लिखा, कियारा को कॉपी करने की कोशिश कर रहे हो?



मिलिंद सोमन शेयर करते हैं मां और पत्नी के वीडियोज और फोटोज

दरअसल एक सुपर मॉडल मिलिंद सोमन रह चुके हैं। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। मिलिंद सोमन इससे पहले अपने एक फोटोशूट के लिए खूब लोकप्रिय हुए थे। अकसर वह सोशल मीडिया पर अपनी मां और पत्नी की वीडियोज और फोटोज पोस्ट करते हैं। 




facebook twitter