परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मीरा राजपूत ने मनाया 25वां जन्मदिन, तस्वीरें हुई वायरल

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बीते शनिवार को अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया।  अब इस जन्मदिन पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दें अभी दो दिन पहले ही शहीद और मीरा ने अपने बेटे ज़ैन का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। 


मीरा राजपूत का जन्मदिन काफी लौ प्रोफाइल रखा गया और इस पार्टी में सिर्फ परिवार और बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए। जबकि उनके दो बच्चों, मीशा और ज़ैन का जन्मदिन काफी धमाकेदार तरीके से सेलिब्रेट किया जाता है। 


मीरा राजपूत के परिवार और उनके करीबी मित्रों ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में इस पार्टी की तस्वीरें शेयर की और मीरा को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी। साथ ही इस पार्टी का एक बूमरैंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे शहीद कपूर भी नजर आ रहे है। 


बीते 5 सितंबर को, मीरा और शाहिद ने बच्चों की पार्टी के साथ ज़ैन का जन्मदिन मनाया। एक पोस्ट को शेयर करते हुए, मीरा ने अपने बेटे को जन्मदिन विश करते हुए लिखा था , “Try and find Zain without a kissie patch.. Happy Birthday to my world #bigbabyboy.” तस्वीर में, जबकि मीरा ने प्रिंटेड शर्ट पहन रखी है, ज़ैन ने सफ़ेद और नीले रंग की स्ट्रिप टी शर्ट पहनी थी।  

अगस्त के आखिर में, इस सेलिब्रिटी कपल ने अपनी बेटी मिशा का जन्मदिन मनाया था। इस अवसर पर, मीरा ने मीशा की एक बचपन की तस्वीर शेयर की और लिखा: “आई लव यू माई स्वीटहार्ट। मेरी परी मिशा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, मैं आपकी खुशी की दुआ करती हूं, भगवान आपको हमेशा खुश रखे! हमारे जीवन रौशनी बनने के लिए धन्यवाद! ”


आपको बता दें  शाहिद और मीरा ने साल  2015 में अरेंज मैरिज की थी और फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो कोफी विद करण में शाहिद ने शादी और मैरिड लाइफ के बारे में काफी बात की थी। “मेरी पत्नी मुझसे कहती है कि मैं थोड़ा जुनूनी और सुरक्षात्मक हूं और मुझे थोड़ा शांत होने की जरूरत है।' 


शाहिद ने आगे कहा , 'मैं उसे बताता हूं कि वह बहुत कैजुअल है। अब हम दोनों ने बीच का रास्ता निकला है और मुझे लगता है कि बच्चों के लिए अच्छा है क्योंकि आपको दोनों प्रकार के माता-पिता होने चाहिए। यदि दोनों बहुत जुनूनी हैं या दोनों बहुत लापरवाह हैं तो मुझे नहीं लगता कि यह काम करता है, इसलिए आपको उस संतुलन को खोजने की आवश्यकता है।'


आपको बात दें शाहिद कबीर सिंह की बड़ी सफलता के बाद देश में सबसे अधिक डिमांड वाले अभिनेताओं में से हैं। कबीर सिंह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने  वाली फिल्म है। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Meera Rajput,friends