दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष के सचिव से मोबाइल छीना

राजधानी में फोन झपटमारों का शिकार होने वाले लोगों में दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल के सचिव अजय रावल भी शामिल हो गए हैं। 

पुलिस के अनुसार बाहरी दिल्ली के पश्चिम विहार में गुरुवार शाम को अपने घर के करीब स्थित बाजार जाते समय मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों ने रावल से उनका आई फोन 6 झपट लिया। 

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है, ‘‘ मैं पश्चिम विहार के जी एच -13 ब्लॉक बाजार में जाने के लिए घर से करीब सात बजे निकला। मैं केंद्रीय विद्यालय के समीप था कि तभी तीन व्यक्ति मोटरसाइकिल से आये। मैं किसी से मोबाइल पर बात कर रहा था, कि तभी उनमें से एक ने मेरे हाथ से मोबाइल झपट लिया और वहां से भाग निकले।’’ 

पुलिस ने बताया कि उन्हें बृहस्पतिवार की शाम करीब सात बजे शिकायत मिली, भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध शिकायत दर्ज कर ली गयी है। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ हम आरोपियों की पहचान करने के लिए उस जगह के आसपास के सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रहे हैं।’’ रावल पश्चिम विहार के अंबिका विहार में सपरिवार रहते हैं। 

गुरुवार सुबह नयी दिल्ली के कनॉट प्लेस क्षेत्र में वायुसेना के वरिष्ठ अधिकारी से मोबाइल फोन छीन लिया गया था। 

गौरतलब है कि इस माह के शुरू में उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइन क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी का पर्स दो लोगों ने उस समय छीन लिया था जब वह ऑटोरिक्शा का इंतजार कर रही थी। पर्स में 50 हजार रुपये और दो मोबाइल फोन थे।

Tags : Fire,photos,नासा,NASA,residues of crops ,Speaker,Ajay Rawal,Delhi Legislative Assembly,Ramnivas Goyal,victims,capital