मजबूत अर्थव्यवस्था के लिए वोट करने वालों के साथ मोदी ने विश्वासघात किया : सिंघवी

कांग्रेस ने बुधवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन लोगों के साथ विश्वासघात किया है कि जिन्होंने उन्हें मजबूत एवं निर्बाध अर्थव्यवस्था के लिए वोट किया था। कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने यह टिप्पणी उस वक्त की है जब ‘कैफे कॉफी डे’ के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ का शव बुधवार को कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में नेत्रावती नदी से बरामद किया गया। 

अधिकारियों ने बताया कि सिद्धार्थ सोमवार से लापता थे और 36 घंटों की गहन तलाश के बाद उनका शव बरामद हुआ। सिंघवी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘यह पुरानी धारणा रही है कि सरकार का व्यवसाय की दुनिया में कोई काम नहीं है और मोदी ने 2014 से पहले अपने चुनावी अभियान में इस बारे में बड़ी बातें की थीं। आज उन्होंने उन लोगों के साथ विश्वासघात किया है जिन्होंने उन्हें मजबूत, स्वतंत्र और निर्बाध अर्थव्यवस्था के लिए वोट किया था।’’ 

सीसीडी के संस्थापक का शव बरामद किए जाने का मुद्दा कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने लोकसभा में भी उठाया और कहा कि ऐसी खबरें हैं कि आयकर अधिकारी इस कारोबारी का उत्पीड़न कर रहे थे। तिवारी ने कहा कि यह मामला बहुत संवेदनशील है और सरकार को इसकी जांच करानी चाहिए। 
Tags : ,Modi,voters,Singhvi