जीतेगा जनता का विश्वास, 23 मई को मोदी फिर बनेंगे पीएम : सुभाष बराला

चंडीगढ : लोकसभा चुनावों में जनता का रिसपॉन्स और कार्यकर्ताओं से इनपुट मिला है। 23 मई को जनता का विश्वास जीतेगा, मोदी फिर से पीएम बनेंगे। भारतीय जनता पार्टी हरियाणा की सभी दस सीटों पर जीत हांसिल करेगी। ये कहना है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का। शुक्रवार को चंडीगढ में मीडिया से बात करते हुए बराला ने कहा कि 23 मई को मुख्यमंत्री मनोहर लाल समेत सभी नेता पार्टी हेडक्वाटर पर रहेंगे।

विधानसभा चुनाव को लेकर बराला ने कहा कि अब यह सवाल उठना बंद हो जाना चाहिए कि विधानसभा चुनाव समय से पहले होंगे? प्रदेश की मनोहर सरकार अपने बचे हुए कार्यकाल में जनता के पेंडिंग काम निपटाएंगी और अब यह साफ है कि विधानसभा चुनाव निर्धारित समय पर होंगे। बराला ने कहा कि 20 मई को रोहतक में चुनाव समिति की मीटिंग होगी और 21 मई को विधायक दल की मीटिंग चंडीगढ़ में होगी। जिसमें लोकसभा चुनाव जीत की समीक्षा होगी।

भारतीय जनता पार्टी की संस्कृति रही है एक चुनाव के बाद दूसरे चुनाव की तैयारी शुरु हो जाती है। बराला ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पारदर्शी शासन देकर जनता में विश्वश अर्जित करना बीजेपी की सबसे बड़ी उपलब्धि है। भाजपा के शासनकाल में इंफास्टक्चर मजबूत और विकास तीव्र हुआ है। जितना विकास हमने किया अतीत में कभी नहीं हुआ । मनोहर लाल खट्टर की छवि जनता को भा रही है। विपक्षी पार्टीयों पर निशाना साधते हुए बराला ने कहा कि जनता ऐसे राजनितीक दलों की दुकान बंद करने जा रही है जो जनता को अपनी जेब में रखना चहाते है।

Download our app