मोदी के नाम और मनोहर के काम से जीतेंगे हरियाणा

पिनगवां : देश के अन्दर सबका साथ और सबका विकास नारे के साथ समान विकास हुआ है, जिसकी बदौलत आने वाली 23 मई को भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सत्ता पर काबिज होने जा रही है। देश की जनता ने भाजपा को पूर्ण जनादेश देते हुए मोदी के विकास कार्यों पर विश्वास जताने का काम किया है। उक्त बातें पूर्व केन्द्रिय मंत्री व भाजपा के प्रवक्ता सैयद शहनवाज हुसैन ने मेवात के गांव अलालपुर में भाजपा के वरिष्ट नेता व भाजपा के अल्पंसख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तैयब हुसैन के निधन पर उनके परिवार को सांत्वना देने के बाद पत्रकार वार्ता में कही।

शहनवाज हुसैन ने कहा कि जिस तरह देश का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ईमानदार है, उसी तरह हरियाणा प्रदेश का मुख्यमंंत्री मनोहर लाल ईमानदार व मेहनती है, जिन्होंने पूरे प्रदेश के साथ मेवात का समान विकास किया है। हरियाणा की जनता ने लोकसभा चुनाव में मनोहर व नरेन्द्र मोदी जी के नाम पर भाजपा को समर्थन देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मरहूम तैयब हुसैन भाजपा के लिए दौ दशकों से लगातार काम कर जनता की सेवा कर रहे थे, प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर का उन पर विशेष प्यार व स्नेह था, और मेवात में उन्ही की मांग पर गरीब लोगों को दो सौ रूपये में बिजली के मिटर लगाने वाली योजना का प्रदेश के मुख्यमंत्री ने शुभारंभ किया था।

उनकी कमी हमेशा भाजपा को खलेगी,जिसको कभी पूरा नही किया जा सकता। इतना ही नही पार्टी और वो खुद भी उनके परिवार का हमेशा ख्याल रखेंगे। सैयद साहनवाज हुसैन ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा गांधी जी के सिद्वांतो पर चलने वाली पार्टी है,साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए भाजपा अनुसाशन कमेटी के पास लेटर भेज दिया है, दस दिन के अन्दर अनुसाशन कमेटी कार्यवाही कर रिपोर्ट पेश करेगी।

उन्होंने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा पत्रकारों के सवालों का जवाब ना देने पर कहा कि वह पत्रकारवार्ता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की थी। जिसमे प्रधानमंत्री को जवाब नही बल्कि अध्यक्ष अमित शाह को ही जवाब देना था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने सभी टीवी चेनलों को समय -समय पर हर सवाल का जवाअ दिया है। इस मोके पर औरंगजैब, बिटटू पिनगवां, रहीस अलालपुर, छोटू सरपंच जफराबाद, रत्ती सरपंच, अजमत जई भादस, उम्मर निजामपुर, साहिद खेड़ी सहित काफी लोग मौजूद थे।

Download our app