इस म‌हिला ने शमी पर एक बार फिर से लगाए गंभीर आरोप, स्क्रीनशॉट हो रहा है वायरल

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर एक बार फिर से गंभीर आरोप लग गए हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां से अब किस बात पर उन पर आरोप लगाए हैं। दरअसल यह आरोप शमी की पत्नी नहीं बल्कि किसी अनजान महिला ने लगाए हैं। 


ट्विटर पर महिला ने शमी के मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है। शमी पर जिस महिला ने आरोप लगाया है उसका नाम सोफिया है। सोफिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, क्या कोई बता सकता है कि 1.4 मिलियन फॉलोअर वाला कोई क्रिकेटर मुझे मैसेज क्यों भेज रहा है।


 सोफिया नाम की एक मॉडल ने अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी देेते हुए बताया है कि शमी अपने इंस्टाग्राम से उन्हें गुड आफ्टरनून का मैसेज करते हैं। 


आईसीसी विश्व कप 2019 में अफगानिस्तान और भारत के मैच के दौरान मोहम्मद शमी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हैट्रिक ली थी। एक ऐसा भी समय आया था जब भारतीय टीम के इस गेंदबाज का पूरे देश के सामने सिर झुक गया था। दरअसल मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनपर और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। 


हसीन जहां ने शमी पर आरोप लगाए थे कि उनके दूसरी महिलाओं के साथ अवैध रिश्ते हैं साथ ही कहा था कि उन्हें मारने तक की धमकी भी दी गई है। शमी के घरवालों पर आरोप लगाते हुए हसीन जहां ने कहा था कि उन्होंने उन्हें जहर देकर जान से मारने की कोशिश की थी। 


बीसीसीआई ने शमी पर आरोप के बावजूद भी भरोसा जताया था। मैदान से कुछ दिन शमी जरूर दूर रहे थे लेकिन बोर्ड ने उनपर अपना विश्वास हमेशा बनाए रखा था। शमी पर लगातार राजनीतिक दवाब था लेकिन वह मैच खेलते रहे और उन्होंने कभी भी दबाव अपने ऊपर आने नहीं दिया। 

शानदार प्रदर्शन के बाद भी विश्व कप में टीम से बाहर रहे शमी

मोहम्मद शमी का विश्व कप 2019 में चयन हुआ था। उसके बाद भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी। दरअसल भारतीय टीम के मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार के टीम में होने के बाद उन्हें मौका नहीं मिल पा रहा था। विश्व कप के शुरुआती मैचों में शमी को बाहर बिठाया गया था। लेकिन भुवनेश्वर कुमार को पाकिस्तान के खिलाफ पैर में खिंचाव की परेशानी आ गई थी। जिसके बाद टीम में मोहम्मद शमी को मौका दिया गया। 


मोहम्मद शमी ने लगातार 3 मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए सबको प्रभावित कर दिया। शमी ने पहले मैच में चार विकेट, दूसरे मैच में चार विकेट और तीसरे मैच में पांच विकेट लिए हैं। शमी ने अब तक विश्व कप में 3 मैच खेले हैं और उसमें 13 विकेट लिए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ शमी ने सात से ज्यादा की औसत से रन दे दिए थे जिसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया। 

एक बार फिर अनजान लड़की के ट्वीट पर मचा हंगामा

महिला के इस ट्वीट के बाद शमी के चरित्र पर एक बार फिर से सवाल खड़े हो गए हैं। इसी बीच कई सोशल मीडिया यूजर्स ने शमी का बचाव भी किया है। 


हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के चरित्र पर खुलकर सवाल खड़े किए थे। इसके साथ ही हसीन जहां ने बताया था कि सौरभ गांगूल से भी शमी की हरकतों पर बात की है। लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी और साथ नहीं दिया। वहीं लोगों का कहना है कि शमी पर अब दूसरी महिलाएं आरोप लगा रही हैं तो हसीन जहां जरूर खुश होंगी। 
Download our app